गहना वशिष्ठ की अग्रिम जमानत याचिका खारिज, हो सकती है दोबारा गिरफ्तारी

Smart News Team, Last updated: Thu, 12th Aug 2021, 4:09 PM IST
  • पोर्नोग्राफी मामले में एक्ट्रेस और मॉडल गहना वशिष्ठ ने गिरफ्तारी के डर से अग्रिम जमानत याचिका कोर्ट में दायर की थी. पर, कोर्ट ने आज उनकी याचिका को खारिज कर दिया है.
गहना वशिष्ठ की अग्रिम जमानत याचिका खारिज, हो सकती है दोबारा गिरफ्तारी

पोर्नोग्राफी मामले में एक बार गिरफ्तार हो चुकी एक्ट्रेस और मॉडल गहना वशिष्ठ की अग्रिम जमानत याचिका सेशन कोर्ट ने आज खारिज कर दी है. याचिका खारिज होने से गहना वशिष्ठ को तगड़ा झटका लगा है. इससे पहले पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी हुई थी. माना जा रहा है कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से गहना वशिष्ठ डर गई थी, इसलिए उन्होंने सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की थी. लेकिन, कोर्ट ने उनकी याचिका खारिज कर दी है. जिसके बाद से ये अटकलें तेज हो गई है कि क्या पोर्नोग्राफी मामले में गहना वशिष्ठ की गिरफ्तारी दोबारा हो सकती है?

मालूम हो कि फरवरी 2021 में अश्लील वीडियो शूट करते हुए एक रैकेट के दौरान एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ गिरफ्तार हो गयी थी. कुछ दिनों तक उन्हें जेल में ही रहना पड़ा था फिर बाद में उन्हें जेल से छुट्टी मिल गई थी. वहीं इसी मामले में राज कुंद्रा की गिरफ्तारी जुलाई 2021 में हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से गहना वशिष्ठ डर गई कि कहीं उनकी दोबारा से गिरफ्तारी न हो जाये. इसीलिए उन्होंने अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी. हालांकि कोर्ट ने उनकी याचिका को खारिज कर दिया है.

राज कुंद्रा पोर्न केस के बाद पहली बार इस दिन फेसबुक पर लाइव होंगी शिल्पा शेट्टी

जानकारी के मुताबिक एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ अब हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटा सकती हैं. मालूम हो कि हाल ही में गहना वशिष्ठ के खिलाफ एक और एफआईआर दर्ज की गई थी. जिसमें उनकी गिरफ्तारी हो सकती है. इसी गिरफ्तारी के डर से गहना वशिष्ठ ने सेशन कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दायर की थी पर कोर्ट ने उनकी याचिका आज खारिज कर दी.

अन्य खबरें