राज कुंद्रा ने पत्नी शिल्पा शेट्टी के नाम किये 5 फ्लैट, 38.5Cr का जुहू वाला बंगल

Ruchi Sharma, Last updated: Fri, 4th Feb 2022, 4:09 PM IST
  • राज कुंद्रा ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के नाम 5 फ्लैट ट्रांसफर किए हैं. हालिया रिपोर्ट का दावा है कि, राज कुंद्रा ने 38 करोड़ की प्रॉपर्टी शिल्पा शेट्टी के नाम कर दी है.
राज कुंद्रा ने पत्नी शिल्पा शेट्टी के साथ

पॉर्नोग्राफी केस में फंसे बिजनसमैन राज कुंद्रा को लेकर एक और बड़ी खबर आई है. राज कुंद्रा ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के नाम पांच फ्लैट ट्रांसफर किए हैं. हालिया रिपोर्ट का दावा है कि, राज कुंद्रा ने 38 करोड़ की प्रॉपर्टी शिल्पा शेट्टी के नाम कर दी है. ‘Zapkey.com’ की रिपोर्ट के मुताबिक, पोर्नोग्राफी मामले में गिरफ्तार और जमानत पर रिहा हुए राज कुंद्रा ने 38.5 करोड़ रुपये की संपत्ति अपनी पत्नी शिल्पा के नाम कर दी है. एक्सेस किए गए दस्तावेज बताते हैं कि, जुहू में स्थित ओशन व्यू नाम की इमारत में कुल 5 फ्लैट्स के साथ-साथ पूरे बेसमेंट को उनकी पत्नी के नाम पर ट्रांसफर कर दिया गया है.

‘स्क्वायरफीटइंडिया’ के संस्थापक वरुण सिंह ने कहा है कि, लगभग 5,996 वर्ग फुट के एरिया को राज कुंद्रा ने शिल्पा शेट्टी के नाम कर दिया है. इन प्रॉपर्टीज में से एक घर उनका वर्तमान बंगला है, जो उनके आधिकारिक पते के तौर पर पंजीकृत है. वहीं ये भी कहा जा रहा है कि, शिल्पा ने ट्रांसफर डीड पर 1.9 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया है. दस्तावेजों को कथित तौर पर 21 जनवरी 2022 को पंजीकृत किया गया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, राज कुंद्रा की यह प्रॉपर्टी 38.5 करोड़ की है, जिसे उन्होंने अब शिल्पा के नाम ट्रांसफर कर दिया है.

ब्रा को भगवान से जोड़ फंस गई श्वेता तिवारी समेत पूरी 'शो स्टॉपर' कास्ट, भेजा गया लीगल नोटिस

 

बता दें कि राज कुंद्रा को साल 2021 में पॉर्न फिल्में बनाने और उन्हें विभिन्न ऐप्स पर प्रसारित करने के मामले में गिरफ्तार किया गया था. राज कुंद्रा करीब 2 महीनों तक जेल में रहे थे और फिर उन्हें सितंबर 2021 में 50 हजार के मुचलके पर जमानत दे दी गई थी.

अन्य खबरें