राज कुंद्रा अपने काले काम को छिपाने के लिए चुकाते थे बड़ी कीमत

Smart News Team, Last updated: Thu, 22nd Jul 2021, 12:39 AM IST
  • शिल्पा शेट्टी के पित राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने और ऐप पर रिलीज करने के लिए गिरफ्तार किया गया है. 23 जुलाई तक राज पुलिस हिरासत में हैं. राज कुंद्रा ने अपने गंदे काम को छिपाने के लिए मोटी रकम खर्च की है.
राज कुंद्रा अपने काले काम को छिपाने के लिए चुकाते थे बड़ी कीमत

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति बिजनेसमैन राज कुंद्रा के गंदे काम का खुलासा हो चुका है. राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने और ऐप पर रिलीज करने के आरोप में गिरफ्तार किया है. राज कुंद्रा को 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है. राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद एक बाद एक नए खुलासे हो रहे हैं. पुलिस कमिश्नर हेमंत नागराले ने मीडिया में ब्यान देते हुए कहा- अश्लील फिल्मों के मामले में राज कुंद्रा के खिलाफ जरुरी और पक्के सबूत है, इस मामले में वह मुख्य आरोपी है.

राज कुंद्रा के साथ 11 लोगों को भी गिरफ्तार किया गया है. उन्होंने बताया है कि राज कुंद्रा अश्लील फिल्म बनाकर मोटी कमाई करते थे. रोजाना उनकी लाखों की कमाई होती है. वहीं अब खुलासा हुआ है कि राज कुंद्रा पोर्न फिल्मों से ना केवल मोटी कमाई करते है बल्कि कानून से बचने के लिए मोटी कीमत भी चुका थे. पुलिस के अनुसार राज कुंद्रा इंडियन साइबर लॉ से बचने के लिए जरुरी इंतजाम किए है.

राज कुंद्रा ने इस काले काम को छिपाने के लिए वियान इंडस्ट्रीज की तरफ मोटी रकम खर्च करते थे. बता दें कि राज कुंद्रा अपने भाई प्रकाश बक्शी के साथ मिलकर केनरिन नाम की पोर्न फिल्म कंपनी खोली है. राज कुंद्रा ने इस कंपनी में 8 से 10 करोड़ रुपए इंवेस्ट किए है. पोर्न फिल्मों को बनाने के लिए मॉडल और बॉलीवुड में काम करने वाली नई लड़कियों का इस्तेमाल किया गया था. अश्लील फिल्म की शूटिंग मुंबई के मड में एक बंगेल भी की जाती थी.

राज कुंद्रा की व्हाट्सएप चैट हुई लीक, पोर्न फिल्मों से की लाखों की कमाई

 

अन्य खबरें