शाहिद कपूर की मां से तलाक के बाद दूसरी शादी नहीं करना चाहते थे राजेश खट्टर

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 9:47 PM IST
राजेश खट्टर की दूसरी पत्नी वंदना सजनानी का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने बताया है कि राजेश खट्टर संग उनकी शादी कैसे हुई. ये सभी बाते नीलिमा ने बॉलीवुड बबल को दिए अपने इंटरव्यू में कही है.
शाहिद कपूर की मां से तलाक के बाद दूसरी शादी नहीं करना चाहते थे राजेश खट्टर

शाहिद कपूर का परिवार पिछले कुछ दिनों से काफी सुर्खियों में बना हुआ है. इसकी वजह है शाहिद की मां का हाल ही में दिया गया एक इंटरव्यू. दरअसल शाहिद कपूर की मां ने हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अपनी और पंकज कपूर की टूटी शादी पर खुलकर बात की थी. इस दौरान उन्होंने अपने दूसरे पति राजेश खट्टर के बारे में भी बात की थी. शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर नीलिमा अजीम और राजेश के बेटे हैं. 

 

 

अब राजेश की दूसरी पत्नी वंदना सजनानी का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने बताया है कि राजेश खट्टर संग उनकी शादी कैसे हुई. ये सभी बाते नीलिमा ने बॉलीवुड बबल को दिए अपने इंटरव्यू में कही है.

 

वंदना सजनानी ने राजेश खट्टर के बारे में पूछे जाने पर बताया कि नीलिमा संग तलाक के बाद राजेश कभी दूसरी शादी नहीं करना चाहते थे. राजेश लिव-इन में रहने के लिए तैयार थे, लेकिन दूसरी शादी नहीं करना चाहते थे. वंदना और राजेश खट्टर की शादी साल 2008 में हुई थी. दोनों के एक बेटा है.

वंदना सजनानी से जब इस बारे में पूछा गया कि वो उम्र में अपने से बड़े व्यक्ति से रिलेशनशिप में कैसे आई. इस पर उन्होंने कहा मैं जब राजेश से मिली थी तब मैं सिंगल थी. मेरी न तो शादी हुई थी ना कोई बच्चा था. उस समय उनके साथ राजेश थे जो ये सब देख चुके थे.

 

वंदना आगे कहती हैं कि उन्होंने राजेश को बहुत मनाया क्योंकि वह शादी नहीं करना चाहते थे. नीलिमा और राजेश खट्टर की शादी 1990 से 2001 के बीच हुई थी. जिससे उन्हें एक बेटी ईशान खट्टर है. वंदना ने बताया कि नीलिमा अजीम के साथ उनका बॉन्ड काफी अच्छा है और दोनों काफी अच्छे दोस्त हैं. हालांकि इस समय लॉकडाउन के कारण वो काफी समय से उनसे नहीं मिल पाई हैं.

अन्य खबरें