रजनीकांत ने दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने पर पीएम मोदी को ऐसे कहा -शुक्रिया

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 9:45 PM IST
  • भारतीय सिनेमा जगत के महान एक्टर रजनीकांत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर इस प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड मिलने की खुशी पर सब का धन्यवाद करते हुए. अपने इस अवार्ड को उनको डेडीकेट किया है. जो रजनीकांत की जर्नी का हिस्सा रहे हैं.
पीएम मोदी और रजनीकांत

सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी कि इस बार साल 2019 का 51वां दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत को मिलने वाला है. जिसके बाद सुपरस्टार रजनीकांत को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कई अन्य सेलिब्रिटी और उनके फैंस ने ढेर सारी बधाइयां दी है. जिसके बाद रजनीकांत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए उन सभी को धन्यवाद दिया है. 

सबकी बधाइयां के लिए और यह अवार्ड उन लोगो को डेडिकेट किया है जो रजनीकांत की जर्नी का हिस्सा रहे है.भारतीय सिनेमा के इतिहास के सबसे महान एक्टर रजनीकांत ने इस प्रतिष्ठित अवार्ड दादासाहेब फाल्के अवॉर्ड भारत में सिनेमा जगत का सबसे प्रतिष्ठित सम्मान माना जाता है. जिसका नाम धुंडीराज गोविंद फाल्के के नाम पर रखा हुआ है. 

मेकअप रूम से अनुष्का शर्मा ने शेयर की फोटो, फैंस ने दिया ये रिएक्शन

जिनको भारतीय सिनेमा का फादर कहते हैं. इस प्रतिष्ठित अवार्ड को जीतने वाले व्यक्ति को एक स्वर्ण कमल मेडल के साथ एक शॉल और 10 हजार रुपए का कैश प्राइज मिलता है. सुपरस्टार रजनीकांत को यह प्रतिष्ठित दादा साहेब फाल्के अवार्ड 3 मई 2021 को दिया जाने वाला है. साल 2018 में यह प्रतिष्ठित दादासाहेब फाल्के अवार्ड का सम्मान दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन को दिया गया था.

 

अन्य खबरें