शादी के बंधन में बंधे राजकुमार-पत्रलेखा, देखिए Mr.& Mrs. राव की वेडिंग फोटो-वीडियो

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 7:56 AM IST
  • राजकुमार राव और पत्रलेखा शादी के बंधन में बंध चुके हैं. 11 साल तक लव रिलेशनशिप में रहने के बाद आखिरकार दोनों ने अपने जिंदगी की नई शुरुआत की. शादी के बाद सोशल मीडिया पर न्यूली मैरिड कपल की फोटो वीडियो खूब वायरल हो रही है.
राजकुमार राव-पत्रलेखा की शादी की फोटो-वीडियो

बॉलीवुड के लव बर्ड्स राजकुमार राव और पत्रलेखा आखिरकार बीते दिन शादी के बंधन में बंधे. दोनों ने चंडीगढ़ में शादी की. हालांकि राजकुमार और पत्रलेखा ने अपनी शादी को पूरी तरह से गुप्त रखा. लेकिन शादी के बाद कपल ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर जानकारी दी. इसके बाद कपल को फैंस से लेकर सेलेब्स तक शादी की शुभकामनाएं दे रहे हैं. अब राजकुमार और पत्रलेखा की शादी की ढ़ेरों फोटो वीडियो सामने आ चुकी है. लाल जोड़े में पत्रलेखा और दुल्हा बने राजकुमार की शादी की खूबसूरत और प्यारी फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.

राजकुमार राव और पत्रलेखा वैसे तो कई सालों से साथ हैं लेकिन अब दोनों जिंदगी के नए सफर की शुरुआत करने जा रहे हैं. इस दौरान दोनों के चेहरे पर खुशी साफ देखी जा सकती है. शादी के बाद राजकुमार को यंका चोपड़ा, तापसी पन्नू, अथिया शेट्टी, सान्या मल्होत्रा, दीया मिर्जा, मौनी रॉय, अनिल कपूर, ऋचा चड्डा, सोनाली बेंद्रे समेत कई सेलेब्स ने शुभकामनाएं दी. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर भी चंडीगढ़ पहुंचे और न्यूली मैरिड कपल को आशीर्वाद दिया. वहीं फैंस भी फेवरेट जोड़ी को दूल्हा-दुल्हन के रूप में देख काफी खुश हैं.

Rajkumar Rao Patralekha Wedding: कौन है राजकुमार की होने वाली दुल्हनिया पत्रलेखा, देखिए 10 बोल्ड Photos

शादी के बाद राजकुमार राव और पत्रलेखा ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की और दोनों ने एक दूसरे के लिए खास नोट भी लिखा. शादी की फोटो शेयर करते हुए राजकुमार राव ने लिखा है- 'आख‍िरकार 11 सालों के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद, मैंने अपनी Everything के साथ शादी कर ली है. मेरी सोलमेट, मेरी बेस्ट फ्रेंड, मेरा पर‍िवार. आज मेरे लिए तुम्हारा पति कहलाने से बढ़कर कोई और खुशी नहीं है. हमारे हमेशा के साथ के लिए और आगे भी. '

राजकुमार की तरह पत्रलेखा ने भी खास नोट लिखा-'आज मैं मेरे Everything के साथ शादी कर चुकी हूं. मेरा बॉयफ्रेंड, पार्टनर इन क्राइम, मेरा पर‍िवार, मेरा सोलमेट. पिछले सालों का मेरा बेस्ट फ्रेंड! उसकी पत्नी बनने से ज्यादा बड़ी कोई खुशी नहीं है. हमारे हमेशा के साथ के लिए.'

Rajkumar Rao Patralekha Wedding: राजकुमार ने पत्रलेखा को घुटने पर बैठ पहनाई रिंग, आज लेंगे सात फेरे !

 

अन्य खबरें