राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म हम दो हमारे दो का डांस सॉन्ग बांसुरी रिलीज

Anuradha Raj, Last updated: Fri, 15th Oct 2021, 4:19 PM IST
  • राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म हम दो हमारे का पहला सॉन्ग बांसुरी रिलीज हो चुका है. फैंस इस सॉन्ग को खूब पसंद कर रहे हैं, साथ ही जमकर तारीफ करते हुए भी नजर आ रहे हैं.
राजकुमार राव और कृति सेनन

राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म हम दो हमारे दो का डांस सॉन्ग बांसुरी रिलीज हो गया है. सॉन्ग में कृति सेनन बांसुरी की धुन पर थिरक रही हैं. बांसुरी सॉन्ग को खूब पसंद किया जा रहा है, ये एक डांस नबर है जिसने कुछ ही देर में लोगों के दिलों को जीत लिया है. कुछ ही देर में इस सॉन्ग को 20 लाख के करीब व्यूज मिल चुके हैं. इसी से अंदाजा लगा सकते हैं कि फैंस इस सॉन्ग को कितना पसंद कर रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही हम दो हमारे दो का ट्रेलर रिलीज किया गया था. कॉमेडी और रोमांस से भरपूर इस फिल्म के ट्रेलर पर भी दर्शकों ने खूब प्यार बरसाया. 

अब फिल्म की रिलीज डेट का फैंस को बेसब्री इंतजार है. राजकुमार राव और कृति सेनन की फिल्म हम दो हमारे दो का 29 अक्टूबर को हॉटस्टार डिज्नी पर प्रीमियर होगा.  हम दो हमारे दो का सॉन्ग बांसुरी एक डांस नबर है, जिस पर राजकुमार राव और कृति सेनन जमकर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस सॉन्ग के लिरिक्स पंजाबी है. हम दो हमारे दो फिल्म में राजकुमार राव और कृति सेनन के अलावा परेश रावल और रत्ना पाठक शाह भी दिखाई देने वाली हैं. 

अक्षय कुमार की अगली फिल्म गोरखा का ऐलान, दमदार पोस्टर हुआ रिलीज

इस फिल्म की कहानी कुछ इस तरह है, राजकुमार राव को कृति सेनन से प्यार हो जाता और वो उनसे शादी करना चाहते हैं. लेकिन कृति सेनन ऐसे लड़के से शादी करना चाहती हैं, जिसकी एक स्वीट सी फैमली हो और एक कुत्ता हो. ऐसे में राजकुमार राव फेक पैरेंट्स की तलाश में निकल जाते हैं. 

 

अन्य खबरें