अमेजन प्राइम पर इस दिन रिलीज होगी राजकुमार राव और नुसरत भरुचा की फिल्म 'छलांग'

Smart News Team, Last updated: 09/10/2020 02:22 PM IST
  • राजकुमार राव और नुसरत भरुचा स्टारर छलांग को लेकर एक नई खबर सामने आ रही है. ताजा जानकारी के अनुसार अब मेकर्स ने छलांग को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया है, जिसकी रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी गई है. छलांग 13 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी.
अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी छलांग. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

निर्देशक हंसल मेहता की फिल्म छलांग 13 नवंबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज की जाएगी. छलांक पूरी तरह से कॉमेडी फिल्म है, जो एक स्कूल के पीटी मास्टर की प्रेरणादायक कहानी पर आधारित है. फिल्म में राजकुमार राव और नुसरत भरुचा लीड रोल में नजर आएंगे.

पिछले दिनों देश में कोरोना वायरल के कारण हुए लॉकडाउन की वजह से सिनेमाहॉल बंद हो गए. इस दौरान कई फिल्मों की शूटिंग रोक दी गई और कई फिल्मों की रिलीज डेट टाल दी गई. ऐसे में छलांग की रिलीज डेट में भी कई बार बदलाव हुए. फैंस को भी छलांग के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार था. आज आखिरकार इसके रिलीज डेट का एलान कर दिया गया है.

'अ सूटेबल बॉय' का ट्रेलर रिलीज, ईशान खट्टर और तब्बू के बीच दिखा इंटिमेट सीन

आज राजकुमार राव ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का एक नया पोस्टर शेयर करते हुए इसकी जानकारी दी है कि आने वाले 13 नवंबर को छलांग अमेजन प्राइम पर रिलीज की जाएगी. हालांकि ये खबरें पहले ही चर्चा में थी कि छलांक डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज की जा सकती है. 

बात करें छलांक की तो, फिल्म राजकुमार राव और नुसरत भरुचा के साथ ही सौरभ शुक्ला भी अहम किरदार में नजर आएंगे. अब देखना है कि 13 नबंवर को रिलीज होने के बाद इसे दर्शकों का कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. क्योंकि पिछले साल रिलीज हुई राजकुमार राव की जजमेंटल है क्या और मेड इन चाइना कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी.

Laxmmi Bomb Trailer Released: अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बम' का ट्रेलर रिलीज

 

अन्य खबरें