Chhalaang Trailer: राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की फिल्म 'छलांग' का ट्रेलर रिलीज

Smart News Team, Last updated: 17/10/2020 03:41 PM IST
  • राजकुमार राव और नुसरत भरूचा की फिल्म छलांग का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है. ट्रेलर वाकई बेहद मजेदार है. फिल्म 13 नंवबर को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी.
छलांग का ट्रेलर रिलीज. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

हंसन मेहना के निर्देशन में बनीं फिल्म छलांक का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. आज इसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. छलांक की कहानी स्कूल के पीटी मास्टर की एक प्रेरणादायक कहानी है. फिल्म में नुसरत भरूचा और राजकुमार राव के साथ ही ज़ीशन अय्यूब, सतीश कौशिक, सौरभ शुक्ला, इला अरुण, जतिन सरना और बच्चों का एक ग्रुप भी दिखाई देगा. सभी फिल्म में अहम किरदार निभा रहे हैं.

बात करें ट्रेलर कि तो, ट्रेलर मजेदार तो हैं साथ ही इसमें कॉमेडी के साथ ही खेल में हुई कॉम्पिटीशन भी देखने को मिलेगी. राजकुमार राव इसमें पीटी मास्टर की भूमिका में नजर आएंगे तो वहीं नुसरत भरूचा कम्यूटर टीचर का किरदार निभा रही है. दोनों में हल्की फुल्की लव स्टोरी भी दिखाई दे रही है. कुल मिला कर फिल्म में कॉमेडी और एंटरटेनमेंट देखने को मिलेगा.

बांद्रा कोर्ट ने दिया कंगना के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश, जानें पूरा मामला

अगले महीने 14 नवबंर को बाल दिवस और दिवाली है. ऐसे में इसके एक दिन पहले छलांक रिलीज होगी. छलांक पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म है. साथ ही बच्चों के लिए इसमें एक प्रेरणादायक कहानी दिखाई गई है. अगले महीने त्योहारों के साथ ही आप घर बैठे अमेजन प्राइम पर छलांक का मजा बच्चों के साथ ले सकते हैं.

छलांग का निर्देशन हंसत मेहता ने किया है वहीं अजय देवगन, लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा इसे प्रोड्यूस किया गया है. बता दें कि पहले इस फिल्म का नाम तुर्रम खान रखा गया था. लेकिन बाद में इसका नाम बदलकर छलांक किया गया. छलांक 13 नवंबर को अमेजन प्राइम पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

मिथुन चक्रवर्ती की पत्नी-बेटे के खिलाफ FIR, मॉडल ने लगाए रेप और अबॉर्शन के आरोप

अन्य खबरें