फिल्म 'बधाई दो' की शूटिंग जनवरी से होगी शुरू, राजकुमार-भूमि साथ आएंगे नजर

Smart News Team, Last updated: 18/10/2020 03:24 PM IST
  • फिल्म बधाई हो ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की, फैन्स ने फिल्म को बेहद पसंद किया. उसी सफलता को दोहराने के लिए मेकर्स बधाई हो का सीक्वल लेकर आ रहे हैं.
फिल्म 'बधाई दो' की शूटिंग जनवरी से होगी शुरू,

फिल्म बधाई हो ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की, फैन्स ने फिल्म को बेहद पसंद किया. उसी सफलता को दोहराने के लिए मेकर्स बधाई हो का सीक्वल लेकर आ रहे हैं. इस बार फिल्म का नाम 'बधाई दो कर दिया गया है. वहीं स्टार कास्ट में राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर को रखा गया है. जंगली पिक्चर्स ने बधाई दो को लेकर बड़ी घोषणा की है. फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू कर दी जाएगी.

बधाई हो के दो साल पूरे होने पर मेकर्स ने इसके सीक्वल का ऐलान कर दिया है. भूमि ने इंस्टाग्राम पर फोटोज भी शेयर किए हैं जिसमें वह राजकुमार राव के साथ नजर आ रही हैं. बधाई दो में पहली बार राजकुमार राव एक पुलिस इंस्पेक्टर के रोल में नजर आने वाले हैं, वहीं भूमि एक पीटी टीचर का रोल अदा करेंगी.

ऋचा चड्ढा ने अली फजल संग रिश्ते को लेकर कहा- मेरी लाइफ भी तनिष्क ऐड जैसी है

अगले साल से फिल्म की शूटिंग भी शुरू हो जाएगी. जिसको लेकर फैन्स भी काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं. पहली बार भूमि और राजकुमार की जोड़ी दिखने वाली है. ऐसे में दोनों की केमिस्ट्री को लेकर भी बज क्रिएट हो गया है. भूमि कहती हैं यह पहली बार है जब मैं राजकुमार के साथ काम कर रही हूं, मैं सुपर उत्साहित हूं क्योंकि हम जल्द ही अपनी शूटिंग शुरू करेंगे. 'बधाई हो' मेरी पसंदीदा फ़िल्मों में से एक रही है और इस फ्रेंचाइजी को आगे बढ़ाने में मुझे खुशी हो रही है.

 

अन्य खबरें