राजकुमार-भूमि की 'बधाई दो' की रिलीज डेट अनाउंस, इस दिन पर्दे पर दस्तक देगी फिल्म

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 16th Nov 2021, 12:44 PM IST
  • फिल्म बधाई हो की सफलता के बाद अब 'बधाई दो' बॉक्सऑफिस पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म बधाई दो की नई रिलीज डेट का आज ऐलान किया गया है. फिल्म  अब 4 फरवरी 2022 को पर्दे पर रिलीज की जाएगी.
राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की बधाई दो की रिलीज डेट आई सामने.

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर की जोड़ी जल्द ही फिल्म बधाई हो के सीक्वल बधाई दो में नजर आने वाली है. दोनों इस फिल्म को लेकर काफी समय से चर्चा में है. पहले ये फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके प 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी. लेकिन अब मेकर्स द्वारा अब इसके नए रिलीज डेट का ऐलान किया गया है. अब नए रिलीज के अनुसार बधाई दो फिल्म को 4 फरवरी 2022 को थिएटर्स में रिलीज किया जाएगा. 

आज आधिकारिक तौर पर इसकी जानकारी दी गई है. सोशल मीडिया पर फिल्म की नई रिलीज डेट की जानकारी देते हुए बताया गया कि, फिल्म बधाई दो अब 4 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हम इस पारिवारिक मनोरंजन को बड़े पर्दे पर देखने के लिए आपका इंतजार कर रहे हैं. फिल्म के साथ आपसे मिलते हैं.

Dubai से लौटते समय हार्दिक के पास मिली 5 करोड़ की घड़ियां, कस्टम विभाग ने की जब्त

बधाई दो फिल्म कई मायनों में खास है. फिल्म के पहले पार्ट को लोगों ने खूब पसंद किया था. स्टोरी से लेकर कॉमेडी तक फिल्म में सबकुछ देखने को मिला. अब इसके सीक्वल को लेकर फैंस को इससे काफी उम्मीद है और सभी इसे देखने के लिए उत्साहित हैं. खास बात यह है कि इस फिल्म में पहली बार राजकुमार और भूमि की जोड़ी एक साथ नजर आएगी.

भूमि और राजकुमार दोनों लीड रोल में नजर आएंगे. बधाई दो पूरी तरह से पारिवारिक फिल्म है, जिसका निर्देशन हर्षवर्धन कुलकर्णी ने किया है. फिल्म में भूमि पीटी टीचर की भूमिका में नजर आएगी, जबकि राजकुमार को एक पुलिसकर्मी के किरदार में देखा जाएगा. राजकुमार और भूमि के अलावा इसमें सीमा पहवा, शीबा चड्ढा, लवलीन मिश्रा, नितीश पांडे. शशि भूषण जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं. बधाई दो पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है.

पत्रलेखा ने शादी के दुपट्टे में राजकुमार के लिए लिखवाया ये बंगाली मैसेज, खास है इसका मतलब

अन्य खबरें