फोटो के लिए कैप्शन लिखने का राजकुमार राव ने शेयर किया स्ट्रगल

Smart News Team, Last updated: 11/12/2020 07:48 PM IST
  • बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव ने अपनी एक फोटो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कि और फैन्स से खुद पूछा की उसके लिए क्या कैप्शन लिखे. इस पर उनकी गर्लफ्रेंड ने कॉमेंट किया.
राजकुमार राव का पोस्ट

बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव कि एक्टिंग का लोहा तो पूरी इंडस्ट्री मानती है. राजकुमार राव बहुत ही अच्छे अभिनेता है. राजकुमार राव भी अपनी फोटो अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते है. हाल ही में राजकुमार राव ने अपनी एक फोटो शेयर कि है. जिसमे राजकुमार राव व्हाइट टी- शर्ट और ब्लू पैंट पहने नजर आ रहे थे. 

राजकुमार राव ने अपनी फोटो शेयर कर के कैप्शन में फैन्स से ही पूछा कि वो क्या कैप्शन लिखे. राजकुमार राव ने अपने कैप्शन में लिखा कि - " अब हर बार नए कैप्शन कहा से लाएं." राजकुमार राव कहते है कि ये प्रॉब्लम सिर्फ उनके फैन्स कि नहीं है ये सबकी है फिर चाहे वो सेलिब्रिटी हो या फिर आम इंसान. इसलिए राजुकमार राव ने सोचा कि क्या प्रॉब्लम को है ये ही कैप्शन बना दिया जाए. 

कोरोना से जुड़ा मजेदार जोक शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने किया शेयर, जानें क्या है

कई बार ऐसा होता है कि सॉल्यूशन प्रॉब्लम में ही छूपा हुआ होता है. Rajukmar कि इस पोस्ट ओर कैप्शन पर उनके फैन्स जमकर कॉमेंट कर रहे है. उनका हर फैन अपनी अपनी बातें बोल रहे है. राजकुमार कि पोस्ट पर अब तक 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है. राजकुमार राव कि गर्लफ्रेंड पत्रलेखा का किया हुआ कॉमेंट ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. राजकुमार राव कि अपनी गर्लफ्रेंड पत्रलेखा ने लिखा था -" हाहाहाहाहा ".

अन्य खबरें