राकेश मिश्रा के इस भोजपुरी गाने के फैन्स हुए दीवाने, 8 करोड़ से ज्यादा व्यूज

Smart News Team, Last updated: 14/12/2020 08:20 PM IST
  • सोशल मीडिया पर राकेश मिश्रा का गाना वायरल हो रहा है. राकेश के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.
राकेश मिश्रा

भोजपुरी स्टार राकेश मिश्रा भोजपुरी सिनेमा के टॉप सिंगरों में शामिल है. अपनी बेहतरीन आवाज से राकेश मिश्रा लोगों के दिलों पर राज करते हैं. एक बार फिर अपनी आवाज का जादू लोगों पर चलाते नजर आ रहे हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर राकेश मिश्रा का गाना वायरल हो रहा है. राकेश के वीडियो आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. भोजपुरी दर्शकों के बीच अब राकेश मिश्रा ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है. इसी बीच उनके एक गाने 'ए राजा तनी जाई ना बहरिया' के वीडियो ने सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है.

'ए राजा तनी जाई ना बहरिया' के वीडियो को इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. अबतक इस वीडियो पर 8 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इसके अलावा राकेश अब एक नया गाना भी लेकर आ रहे हैं. 14 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा. बता दें, राकेश मिश्रा का नाम यूटयूब पर इंडिया के टॉप फाइव सिंगर्स के चार्ट में शामिल रहा है. उनके गाने पूरे देश के गीतों में से टॉप चार्ट में जगह पाने में कामयाब रहा है जो अपने आप में एक बड़ा अचीवमेंट है.

अक्षरा सिंह का गाना डोन्ट टच माई हैंड लोगों ने किया पसंद, एक्ट्रेस ने कहा थैंक्स

राकेश मिश्रा आए दिन इंटरनेट पर छाए रहते हैं एक बार फिर सोशल मीडिया पर उनका जलवा देखने को मिल रहा है. फैन्स इस गाने को पसंद कर रहे हैं. फैन्स राकेश मिश्रा के नए गाने का इंतजार कर रहे हैं. सोमवार से यह गाना वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल चैनल पर मौजूद होगा. यह जानकारी राकेश मिश्रा के निजी प्रचारक संजय भूषण पटियाला ने दी है.

 

अन्य खबरें