गाना 'परदा गिरा के पिया' देख फैंस पर चढ़ा ऐसा बुखार कि बार बार देख डाला वीडियो

Smart News Team, Last updated: Mon, 12th Apr 2021, 12:33 AM IST
  • 'परदा गिरा के पिया' भोजपुरी रोमांटिक सॉन्ग है. इस गाने का देखने के बाद आप इसे बार बार  देखने पर मजबूर हो जाएंगे. यही कारण है कि राकेश मिश्रा का ये रोमांटिक सॉन्ग यूट्यूब पर बार बार देखा जा रहा है.
परदा गिरा के पिया. फोटो साभार-यूट्यूब

राकेश मिश्रा ने कई गानों के अपनी आवाज के साथ हिट बनाया है. लेकिन 'परदा गिरा के पिया प्यार कीजिए' गाना उनके कई रोमांटिक गानों में से एक हैं. ये गाना लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. खास बात यह है कि आमतौर पर किसी भी गाने को लोग एक देखते हैं. लेकिन इस गाने को देखने के बाद फैंस पर ऐसा बुखार चढ़ गया कि सभी बार बार इसे देखने पर मजबूर हो रहे हैं.

परदा गिरा के पिया गाने की बात करें तो इस गाने में दुल्हा दुल्हन सुहागरात मनाते हुए दिखाई देते हैं. दुल्हन अपने पिया जी से गुहार लगाते हुए गाते हुए कहती है,'परदा गिरा के पिया प्यार कीजिए'. गाने को यशी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फैंस को यह गाना इतना पसंद आ रहा है कि अब तक यूट्यब पर इसे 1,208,486 बार (खबर बनाने तक) देखा जा चुका है.

भोजपुरी रोमांटिक सॉन्ग 'परदा गिरा के पिया प्यार किजिये' को राकेश मिश्रा ने अपनी खूबसूरत आवाज से सजाया है और इसके बोल ओमकार नाथ मिश्रा द्वारा लिखे गए हैं. वहीं इस गाने को अनिल यादव ने संगीत दिया है.

पूनम दुबे-राकेश मिश्रा का हिट रोमांटिक गाना 'सेज पर उड़ाव ना पतंग' ने मचाया धमाल

अन्य खबरें