राखी सावंत बिग बॉस 14 में कशमीरा शाह को देख हुईं निराश

Smart News Team, Last updated: 05/12/2020 04:44 PM IST
  • बिग बॉस 14 का एक नया प्रोमो वीडियो सामने आया है. जिसमे राखी सावंत कश्मीरा शाह को देखकर दुखी हो जाती है.
राखी सावंत और कशमीरा शाह

रियलिटी शो बिग बॉस 14 में एक बार फिर अपने न्यू कमर्स को लेकर सुर्ख़ियों में. जल्दी ही सीन पलटने वाला है. बिग बॉस शो के आज के वीकेंड के वॉर में नए 6 चैलेंजर्स देखने को मिलेंगे. जो घरवालों के लिए लेकर आ रहे है, काफी मुश्किलों भरा चैलेंज. आ रहे इन 6 चैलेंजर्स में से एक राखी सावंत भी है जो पहले बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी है. अब शो में राखी के आने के बाद शो मजेदार होने वाला है.

 बिग बॉस का एक लेटेस्ट प्रोमो वीडियो आया है. जिसमे राखी सावंत शो में अपने साथ कश्मीरा शाह को देखती है तोह थोड़ी दुखी हो जाती है, साथ में रिएक्शन भी देती दिखाई देती है.बिग बॉस 14 के प्रोमो वीडियो में सरे कंटेस्टेंट्स आने वाले फिनाले के लिए अपनी-अपनी परफॉरमेंस की प्रैक्टिस करते नजर आते है. इन्ही बीच में अलग सीन दीखता है. जिसमे सलमान खान बिग बॉस 11 के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता का वेलकम करते दिखाई देते है. साथ ही सलमान खान विकास गुप्ता से घर में रह रहे कंटेस्टेंट्स को एक शब्द में डिस्क्राइब करने को कहते है. 

सास डिंपल कपाड़िया के लिए अक्षय कुमार ने लिखा मेसेज

इसके बाद सलमान खान कंटेस्टेंट्स के नाम लेते है और विकास गुप्ता अपने हिसाब से उस कंटेस्टेंट्स को डिस्क्राइब करते है. सलमान खान प्रोमो वीडियो में 6 कंटेस्टेंट्स में से सिर्फ 3 कंटेस्टेंट्स का ही नाम लेते है. जिनका नाम है राहुल वैद्य जिनको विकास गुप्ता डिस्क्राइब कबीर सिंह कह कर कहते है. दूसरा नाम एजाज खान का जिसे विकास गुप्ता डिस्क्राइब करते है नॉटी कह कर. आखिरी नाम सलमान खान लेते है निक्की तम्बोली का प्रोमो वीडियो में जिसे विकास गुप्ता फेक वैम्प कह कर डिस्क्राइब करते है.

अन्य खबरें