फोटोग्राफर्स से बात करते हुए राखी सावंत ने दिया ‘KKK 11’ के विनर के नाम का हिंट

Smart News Team, Last updated: Thu, 24th Jun 2021, 6:38 PM IST
  • शो खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग पूरी हो चुकी है और जल्द ही इसका टेलिकास्ट टीवी पर होने वाला है. इस बीच राखी सावंत ने शो के विनर के नाम का खुलासा कर दिया है.
सावंत ने बताया ‘KKK 11’ के विनर के नाम. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

शो फीयर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 11 की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही थी. हाल ही में इसकी शूटिंग पूरी कर बुधवार को कंटेस्टेंट भारत वापस लौटे हैं. शो का प्रोमो वीडियो भी जारी किया गया है, लेकिन शो के शुरू होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.खबर है कि शो का टेलिकास्ट जुलाई के अंत तक टीवी पर किया जाएगा. इस बीच राखी सावंत ने खतरों के खिलीड़ी सीजन 11 के विनर के नाम का खुलासा कर दिया है.

राखी सावंत पैपराजी के बीच काफी फेमस हैं. हमेशा ही वह फोटोग्रार्स के बीच अपनी फोटो वीडियो के लिए खूब पोज देती है और उनसे बात भी करती है. इस बीच राखी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, इसमें राखी फोटोग्राफर्स से बातचीत के दौरान खतरों के खिलाड़ी 11 के विनर का नाम बता रही हैं. वीडियो में राखी कहती है- सभी लोग आ गए? सभी का स्वागत है.राङुल वैध का वेलकम, श्वेता का वेलकम और कौन था, इस बीच कोई अर्जुन बिजलानी का नाम लेता है. अर्जुन बिजलानी का नाम सुनते ही राखी कहती है, अर्जुन बिजलानी. अर्जुन बिजलानी जीत गया ना? हां वो ही जीता है

अब अर्जुन बिजलानी ही खतरों के खिलाड़ी के 11 वें सीजन के विनर हैं या कोई और. ये तो शो के टेलिकास्ट होने के बाद ही ता चलेगा. लेकिन राखी के इस हिंट के बाद अर्जुन बिजलानी खबरों में बने हुए हैं. बता दें कि खतरों के खिलाड़ी 11 में इसबार अर्जुन बिजलानी सहित दिव्यांका त्रिपाठी, श्वेता तिवारी, निक्की तंबोली, आस्था गिल, राहुल वैद्य, विशाल आदित्य सिंह, अभिनव शुक्ला, महक चहल, अनुष्का सेन,वरुण सूद, सौरभ राज जैन औऱ सना मकबूल जैसे स्टार नजर आएंगे.

 प्रेग्नेंट नुसरत जहां का स्वीमिंग पूल फोटोशूट हुआ वायरल, बोल्डनेस से लगा रहीं आग

अन्य खबरें