मास्क के लिए एक शख्स पर भड़कीं राखी सावंत, कही ये बात

Smart News Team, Last updated: 07/04/2021 09:50 PM IST
  • कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत को जुम्बा क्लास के बाहर स्पॉट हुई. जहा पर पैपराजी ने उनको घेर लिया और फोटो खींचने की कोशिश की. राखी सावंत ने फोटो खींचने के लिए मना करते हुए सबसे मास्क पहनेने के लिए कहा. क्योंकि मास्क ना लगाने की वजह से पूरा मुबई बंद हो गया है.
राखी सावंत का वीडियो

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत जिनको फैंस के द्वारा एंटरटेनर का टैग भी दिया गया है. राखी सावंत हमेशा अपने फैंस के एंटरटेनमेंट का पूरा ध्यान रखती है और फैंस को भी राखी सावंत द्वारा लगाया गया एंटरटेनमेंट का तड़का बहुत पसंद आता है. राखी सावंत जहा भी जाती है चर्चा का विषय बन जाती है. इन दिनों राखी सावंत अपने आपको फिट करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है. 

बीते मंगलवार को राखी सावंत को जुम्बा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया था. जहा पर पैपराजी ने राखी सांवत को घेर लिया.राखी सावंत ने वहां पर फोटोग्रेफर्स को देखकर उनसे सवाल करने के लहजे में कहा की कैसे उन लोगो को पता लगा कि राखी सावंत यहां पर है? क्या राखी सावंत का ड्राइवर उनका खबरी है? 

लेटेस्ट वीडियो में दिखा मौनी रॉय का बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज, देखें किलर लुक

तभी एक फोटोग्राफर राखी सावंत के साथ फोटो खींचने के लिए आगे बढ़ता है. यह देख राखी सावंत उसको फोटो खींचने के लिए मना करते हुए कहती हैं कि पहले सब लोग मास्क लगाओ क्योंकि उन जैसे लोगों ही कारण ही पूरा मुंबई दोबारा से बंद हो गया है. क्योंकि यहां पर कोई मास्क नहीं लगाता है. जो कि बहुत गलत बात है. राखी आगे कहती हैं कि वह यहां पर जुम्बा क्लास के लिए आई थी और यह बंद है.

 

अन्य खबरें