दोबारा शादी पर राखी सावंत ने किया ये बड़ा खुलासा

Smart News Team, Last updated: Sat, 15th May 2021, 9:06 PM IST
  • कंट्रोवर्सी क्वीन ने अभी हाल ही में अपने टेली चक्कर संग हुई इंटरव्यू के दौरान अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की है. राखी सावंत ने यह भी कहा कि अगर उनकी शादी रितेश के साथ नाकामयाब रहती है. तब भी वो दूसरी शादी नहीं करेगी.
राखी सावंत

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत अक्सर चर्चा में बनी में ही रहती है. राखी सावंत ने जब से टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो "बिग बॉस" के सीजन 13 में एंट्री ली थी. जिसमे राखी ने रितेश संग अपनी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया था. जिसके बाद से राखी सावंत अक्सर अपनी शादी को लेकर चर्चा का विषय बनी रहती है. अब हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में राखी सावंत ने अपनी शादी को लेकर कई सारे सवालों के जवाब दिए. जिसमे राखी सावंत ने कहा की वो अब दोबारा शादी नहीं करेगी.

ड्रामा क्वीन ने टेली चक्कर संग हुई बातचीत के दौरान राखी सावंत ने अपनी शादी को लेकर एक खुलासा किया है. राखी सावंत ने बताया की अगर उनकी रितेश संग हुई शादी नाकाम हो जाती है. तब भी राखी सावंत दूसरी शादी नहीं करेगी. राखी सावंत ने आगे कहा की अब रितेश राखी के साथ रहना चाहता है और इस फैले कोरोना के कारण रितेश राखी के पास नहीं आ पा रहे है.

इस वजह से टूटी थी माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की ऑनस्क्रीन जोड़ी

 राखी को बस अब रितेश का इंतजार है. राखी ने आगे बताया की रितेश ने राखी सावंत और उनकी मां पर बहुत सारा पैसा खर्च किया है. इसी के साथ रितेश ने राखी सावंत को मुंबई में एक फ्लैट गिफ्ट करने का भी वादा किया है.

 

अन्य खबरें