Bigg Boss 14: ड्रामा क्वीन राखी सावंत का खुलासा, होटल से चुराती हैं शैम्पू-टॉवेल

Smart News Team, Last updated: 07/12/2020 10:40 PM IST
  • ड्रामा क्वीन सावंत हमेशा ही अपने कॉन्ट्रोवर्सियल बयानों को लेकर चर्चा में रहती है. अब राखी के एक और ड्रामा सामने आय़ा है,जिसमें उन्होंने कुबूला कि वह चोरी करती हैं.
ड्रामा क्वीन राखी.फोटो साभार-इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस राखी सावंत एक बार फिर से पॉपुलर शो बिग बॉस 14 में नजर आएंगी. हालांकि वह पहले भी बिग बॉस का हिस्सा रह चुकी है. पहले भी उन्होंने शो में काफी बवाल मचाया था और इस बार वह कुछ इसी अंदाज में दिखाई देंगी . बता दें कि बिग बॉस में राखी की एंट्री चैलेंजर के तौर पर हुई है.

बिग बॉस 14 में राखी ने आते ही बवाल शुरू कर दिया. शो में 'फ्रेनेमी' नाम का गेम खेला गया. गेम के रूल्स के अनुसार इसमेंं सच स्वीकारा पड़ता है.  झूठ बोलने पर उसे थप्पड़ मारा जाएगा. राखी के बिग बॉस में आने के बाग अर्शी खान की भी एंट्री हुई और इसके बाद उन्होंने इस गेम के माध्यम से राखी के सारे पोल खोल दिए.

सवाल जवाब के इस खेल में अर्शी ने कहा कि राखी की आदत चोरी करने की है और ये चोरी करती है.राखी किसी भी इवेंट में जाती थी तो वहां से वो शैंपू, तौलिया, बेडशीट, कंघी जैसी चीजें बैग में भरकर ले आती थीं. अब अर्शी के इस बात पर राखी को सच बोलना था, झूछ बोलने पर उन्हें थप्पड़ खानी पड़ती. इसी थप्पड़ के डर से राखी ने सच स्वीकारते हुए कहा कि- 'हां मैं चोरी करती हूं. मैं होटल का इतना बिल भरती हूं तो एक टॉवल लेना तो जरूरी है ना.'

सपना चौधरी का नया गाना 'नलका' रिलीज, गदर वाले सनी देओल का भी हुआ जिक्र

अन्य खबरें