राजनीति में एंट्री को राखी सावंत ने बताया गलती, कही ये बड़ी बात

Smart News Team, Last updated: Tue, 8th Dec 2020, 8:16 PM IST
  • राखी सावंत ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए बताया उनकी बिग बॉस के घर में दुबारा एंट्री और बताया कि उनका पोलिटिक्स में जाना उनकी एक गलती है. राखी सावंत ने इससे जुड़ी और भी बातें बताई है.
राखी सावंत का अंदाज

राखी सावंत को कंट्रोवर्सियल क्वीन कहा और माना दोनों जाता है. राखी सावंत कभी भी किसी तरीके का बनावट नहीं रखती है. राखी सावंत के मन में जो आता है. वो बोल देती है. राखी सावंत अपने बेबाक बयान के वजह से हमेशा चर्चित बनी रहती है. राखी सावंत खुद ही कहती है कि वो जब तक जिंदा है कंट्रोवर्सी में रहना चाहती है. लोगों को उनके बिना सोचे समझे कुछ भी बोलने पर उनको नासमझ कहा जाता है.

 राखी सावंत ऐसी बातों पर मानती है कि राखी को कुछ भी बोलने के लिए किसी के हिसाब देखने की जरूरत नहीं है. उनके मन में जो आता है, वो बोल देती है, वो ऐसी ही है. बोलने पर कोई टैक्स नहीं लगता है. आइटम गर्ल राखी सावंत एक बार फिर बिग बॉस रियलिटी शो में हिस्सा लेने वाली है. आइटम गर्ल राखी ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए अपने राजनीति में एंट्री के फैसले को लेकर भी बात की है.

हेमा मालिनी संग शादी करने के लिए धर्मेंद्र ने किया था ये काम

 इस बात पर राखी कहती है कि राजनीति में एंट्री लेना उनकी गलती थी. राखी ने बिना सोचे समझे खुद के लिए ही एक बहुत अजीब बात के डाली. राखी ने कहा कि जैसे जब गीदड़ की मौत आती है तो गीदड़ शहर की तरफ भागता है. ठीक ऐसे ही राखी की बरबादी होनी थी तो वो पॉलिटिक्स की तरफ भागी.

अन्य खबरें