राखी सावंत ने शेयर की शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला के बुढ़ापे की तस्वीर, हुईं ट्रोल

Anuradha Raj, Last updated: Mon, 6th Sep 2021, 1:44 PM IST
  • टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन 2 सितंबर को हार्ट अटैक के कारण हो गया था. सिद्धार्थ के ऐसे चले जाने से उनके फैंस और उनकी फैमली काफी दुखी है. इसी बीच राखी सावंत भी सिद्धार्थ को याद करते हुए कोई ना कोई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रह रही हैं. 
राखी सावंत फोटो क्रेडिट- सोशल मीडिया

बिग बॉस विनर और टीवी के पॉपुलर एक्टर में से एक माने जाने वाले सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 दिसंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया. सिद्धार्थ के जाने से उनकी मां रीता शुक्ला और शहनाज गिल काफी टूट चुकी हैं. तो वहीं फैंस भी शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर दुख जाहिर कर रहे हैं. क्योंकि जब शहनाज और सिद्धार्थ बिग बॉस के घर के अंदर थे तबसे ही फैंस इन्हें सिडनाज कहने लगे थे. फैंस को ये बिलकुल भी उम्मीद नहीं थी कि सिडनाज की जोड़ी ऐसे टूट जाएगी. अब जब ये जोड़ी टूट चुकी है, तो सेलेब्स हो या फैंस हर कोई सोशल मीडिया पर अपने दुख को जाहिर कर रहा है. 
सिद्धार्थ शुक्ला के अंतिम संस्कार में शामिल हुए सेलेब्स ने इंटरव्यू में शहनाज गिल की हालत के बारे में बताया. तो वहीं राखी सावंत भी सिद्धार्थ की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रह रही हैं. हाल ही में राखी सावंत ने एक फोटो शेयर की है. इस फोटो में शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला दोनों ही नजर आ रहे हैं. राखी सावंत ने इस फोटो को एडिटिंग करके उनके बुढ़ापे की बना दी है. 

विजय लक्ष्मी भोजपुरी ने रिलीज किए एक से बढ़कर एक तीज स्पेशल सॉन्ग, लोगों को आ रहा खूब पसंद

फोटो में सिद्धार्थ और शहनाज दोनों बुढ़े दिखाई दे रहे हैं. इस फोटो में शहनाज गिल ने सिद्धार्थ के कंधे पर सर रख रखा है. दोनों फोटो में काफी खुश नजर आ रहे हैं. फोटो देख एक बार तो ऐसा लग रहा है कि दोनों के बुढ़ापे की ये रियल फोटो है. कई सोशल मीडिया यूजर्स तो कह रहे हैं काश सिद्धार्थ जिंदा रहता तो ये संभव हो सकता था. तो कुछ लोग राखी को ट्रोल कर रहे हैं, और कह रहे हैं ये नौटंकी बंद करो.

 

अन्य खबरें