रकुल प्रीत ने NCB की पूछताछ के बाद पहली बार शेयर की पोस्ट, यूजर्स ने लिए मजे

Smart News Team, Last updated: 15/10/2020 01:13 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह से कुछ दिनों पहले एनसीबी ने सुशांत ड्रग्स केस मामले में पूछताछ की थी. हालांकि रकुल ने ड्रग्स के सेवन से इंकार कर दिया था. अब एनसीबी की पूछताछ के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत ने पोस्ट शेयर किया है, जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स मजे ले रहे हैं.
रकलु प्रीत सिंह फोटो साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह का नाम भी ड्रग्स कनेक्शन में सामने आया था. दरअसल रकुल प्रीत सिंह और रिया चक्रवर्ती की चैट सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी. उसके बाद रकुल प्रीत सिंह को एनसीबी ने पूछताछ के लिए बुलाया था. अब एनसीबी की पूछताछ के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत सिंह ने पोस्ट शेयर किया है. रकुल प्रीत सिंह ने सोशल मीडिया पर जैसे ही पोस्ट शेयर किया, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. 

रकुल प्रीत सिंह सोशल मीडिया पर पहले खासा एक्टिव रहती थीं. लेकिन बीते एक महीने से रकुल ने सोशल मीडिया कोई पोस्ट शेयर नहीं किया था. अब पहली बार उन्होंने अपनी पोस्ट शेयर की है. रकुल प्रीत सिंह ने जो पोस्ट शेयर किया है, उसमें वो योगा करती हुई दिखाई दे रही हैं. फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा है- आगे बढ़ों, खींचो, ताकत और आगे बढ़ जाओ. कैप्शन के साथ ही रकुल प्रीत सिंह ने एक हर्ट की इमोजी भी बनाई है.

View this post on Instagram

Move , stretch , strengthen and simply let go ❤️

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet) on

सुशांत की बहन श्वेता ने सोशल मीडिया पर की वापसी, पोस्ट गायब होने का ये था कारण

 सोशल मीडिया पर रकुल प्रीत के इस पोस्ट को शेयर करने के बाद लोग उन्हें ड्रग्स को लेकर ट्रोल कर रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- ड्रग्स दो मुझे, ड्रग्स दो मुझे और ड्रग्स दो मुझे. तो वहीं दूसरे सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- ये इफेक्ट ओवरडोज होने के बाद का है. तो वहीं एक सोशल मीडिया यूजर ने रकुल प्रीत सिंह को सपोर्ट करते हुए उन्हें सच्ची प्रेरणा बताया है.

हिना खान के वेस्टर्न लुक ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी, देखें सिजलिंग लुक

अन्य खबरें