राम गोपाल वर्मा ने मदर्स डे पर किया अजीबों-गरीबों ट्वीट, लोग दे रहे ऐसे रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: Mon, 10th May 2021, 4:58 PM IST
  • राम गोपाल वर्मा ने मदर्स डे पर बहुत ही अजीबों-गरीब ट्वीट किया है जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए हैं. इस ट्वीट को पढ़कर लोग हैरान हो रहे हैं. 
राम गोपाल वर्मा

कल यानी 10 मई को मदर्स डे पर हर कोई अपनी मां के बारे में अच्छी-अच्छी बात लिख रहे हैं. फोटो पोस्ट कर रहे थे. लेकिन वहीं राम गोपाल वर्मा ने मदर्स डे पर बहुत ही अजीबों-गरीब ट्वीट किया है जिसके बाद वह सुर्खियों में आ गए हैं. इस ट्वीट को पढ़कर लोग हैरान हो रहे हैं. उन्होंने ट्वीट कर लिखा कि उन सभी मां को मदर्स डे की शुभकामनाए जिन्होंने ‘क्वॉलिटी प्रोडक्ट्स’ को जन्म दिया.

उन्होंने अपनी मां को इस दिन की शुभकामनाएं नहीं दीं. राम गोपाल वर्मा नेट्विटर पर लिखा कि सभी मांए बच्चे पैदा करती हैं लेकिन मैं सिर्फ उन मांओं को विश करना चाहता हूं जिन्होंने उन क्वॉलिटी प्रोडक्ट्स पैदा किया. मैं अपनी मां को विश नहीं करुंगा क्योंकि उन्होंने नलायक बेटे को जन्म दिया. अनहैपी मदर्स डे क्योंकि मैंने आपको कभी खुशी का 1 दिन भी नहीं दिया.

राहुल वोहरा की पत्नी ने लगाई इंसाफ की गुहार, पति का वीडियो किया शेयर

डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा के इस ट्वीट ने सबको हैरानी में डाल दिया है. ट्वीटर यूजर्स लगातार उनके ट्वीट पर रिएक्शन दे रहे हैं. इससे पहले भी वह अपने कई ट्वीट को लेकर सुर्खियों में आ चुके हैं. हाल ही में उन्होंने छोटा राजन पर ट्वीट किया था जिसको लेकर उन्हें काफी ट्रोल किया गया.

 

 

अन्य खबरें