अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतू के लिए जैकलीन के साथ इस एक्ट्रेस का नाम फाइनल

Smart News Team, Last updated: Thu, 4th Mar 2021, 1:08 PM IST
खबर आ रही है कि फिल्म राम सेतू में लीड अभिनेत्री के तौर पर जैकलीन फर्नाड़ीज और नुसरत भरुचा को अप्रोच किया गया है. अक्षय और जैकलीन इससे पहले भी साथ काम कर चुके हैं जबकि नुसरत के साथ ये उनकी पहली फिल्म होगी.
अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतू के लिए जैकलीन के साथ इस एक्ट्रेस का नाम फाइनल

पिछले साल दीपावली के समय अक्षय कुमार ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘राम सेतू’ की अनाउंसमेंट की थी. अक्षय ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया था. उस दौरान ये बात सामने आई थी कि फिल्म की शूटिंग अयोध्या में होगी. हाल ही में अक्षय ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ से मुलाकात भी की थी. हालांकि उस समय फिल्म की स्टार कास्ट फाइनल नहीं हुई थी.

अब खबर आ रही है कि फिल्म में लीड अभिनेत्री के तौर पर जैकलीन फर्नाड़ीज और नुसरत भरुचा को अप्रोच किया गया है. अक्षय और जैकलीन इससे पहले भी साथ काम कर चुके हैं जबकि नुसरत के साथ ये उनकी पहली फिल्म होगी. अक्षय और जैकलीन ने एक साथ फिल्म ‘ब्रदर्स’, ‘हाउसफुल 2’ और ‘हाउसफुल 3’ में काम किया है. इसके अलावा जैकलीन अक्षय कुमार और कृति सैनन के साथ फिल्म बच्चन पांडे में भी नजर आएंगी. 

अक्षय के अनुसार फिल्म की शूटिंग इस साल के मध्य में शरू हो जाएगी. अक्षय कुमार ने जब इस फिल्म का पोस्टर रिलीज किया था तब उन्होंने लिखा था – ‘इस दीपावली, भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाए जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखे. इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है – राम सेतु, आप सबको दीपावली की शुभकामनाएं.’

 

इस फिल्म में अक्षय एक ट्रैवलर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में अक्षय का लुक बेहद अलग होगा. पोस्टर में उनके पीछे भगवान राम की छवि बनी नजर आ रही है. 

अन्य खबरें