बढ़ते हुए कोरोना और लगते हुए लॉकडाउन के चलते एक बार फिर होगा रामायण का प्रसारण

Smart News Team, Last updated: Fri, 16th Apr 2021, 5:37 PM IST
कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर काफी तेजी से बढ़ता जा रहा है. लाखों की संख्या में मरीज सामने आ रहे हैं, जिसके चलते एक बार फिर लॉकडाउन लगाने जैसी नौबत लौट आई है. इसी को देखते हुए एक बाद फिर दर्शकों की मांग पर टीवी का सबसे पसंदीदा शो रामायण का प्रसारण एक बार फिर किया जा रहा है.
Ramayan will be telecast once again

दुनिया भर समेत देश भर में कोरोना महामारी एक बार फिर से कहर बरपा रही है. इसके चलते एक बार फिर से कोरोना के मरीजों की संख्या में काफी तेजी से बढ़ रही है. इसके साथ ही कोरोना से मरने वालों की संख्या में भी तेजी देखने को मिल रही हैं, जिसके चलते देश के कई राज्यों में लॉकडाउन लगाने जैसी नौबत आ चुकी है. हालत इतने खराब हो चुके हैं कि होने वाले आयोजनों को भी स्थगित किया जा रहा है. 

साथ ही बच्चों के एग्जाम्स को भी कैंसिल किया गया है. इसी बीच लगाए जा रहे लॉकडाउन के चलते दर्शकों की मांग है कि रामायण का प्रसारण एक बार फिर से किया जाए और ऐसा अब होने भी जा रहा है. सामने आ रही खबरों की माने तो रामानंद सागर के रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली दीपिका चिखलिया ने सोशल मीडिया पर दर्शकों के साथ इस खुशखबरी को शेयर किया है. दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सीता के लुक में एक खूबसूरत सी फोटो शेयर की है. 

विद्युत जामवाल का नाम दुनिया के 6 बेस्ट ऑनस्क्रीन स्टंटमैन के नामों में जुड़ा

साथ में उन्होंने लिखा 'मुझे ये शेयर करते हुए बेहद खुशी हो रही है कि रामायण छोटे पर्दे पर इस साल फिर शुरू होने जा रही है. पिछले साल रामायण लॉकडाउन के दौरान प्रसारित की गई थी और ऐसा लग रहा है कि इतिहास खुद को एक बार फिर से दोहरा रहा है. ये शो केवल मेरे ही नहीं, बल्कि हजारों भारतीय परिवारों के जीवन का एक बेहद वही अहम हिस्सा रहा है. आइए और हमारे समुदाय का हिस्सा बनिए और आने वाली पीढ़ियों के साथ रामायण का ज्ञान बांटिए. स्टार भारत पर हर रोज शाम को सात बजे रामानंद सागर की रामायण देख सकते हैं'. 

कोरोना काल में घर बैठे हो रहे हैं बोर, ओटीटी पर आ रहा हैं मनोरंजन का धमाका

अन्य खबरें