रणबीर-आलिया की शादी दिसंबर 2022 में टली, दिसंबर 2021 में बस कैटरीना-विक्की

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 30th Nov 2021, 5:13 PM IST
  • बी-टाउन के फेमस कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का फैंस खूब इंतजार कर रहे हैं. इस बीच ऐसी खबर आ रही है कि दोनों की शादी एक साल के लिए टल गई है. अब रणबीर और आलिया दिसंबर 2022 में शादी करेंगे. फिलहाल इस साल दिसंबर में सिर्फ कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के शादी करने की चर्चा है.
सालभर टली आलिया-रणबीर की शादी

शादी सीजन शुरू होने के साथ ही बॉलीवुड में भी वेडिंग बेल्स शुरू हो गई है. हाल ही में राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी हुई. इसके बाद विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी दिसंबर में होने की खबर है. दोनों की शादी की तैयारियां जोर शोर से चल रही है. रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी अपनी शादी की खबरों में लगातार सुर्खियों में है. लेकिन इस बीच ऐसी खबर है कि आलिया रणबीर की शादी इस साल टल गई है. इस खबर से फैंस भी निराश हो गए हैं. कुछ समय पहले ऐसी खबर थी कि आलिया रणबीर की शादी दिसंबर 2021 में टली है जो अब मई जून को होगी. 

लेकिन अब ताजा मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा है कि आलिया रणबीर की शादी एक साल के लिए टाल दी गई है. इतने लंबे समय के लिए शादी टालने की वजह दोनों का कई प्रोजेक्ट्स में बिजी होना बताया जा रहा है. आने वाले साल 2022 में कपल अपनी-अपनी फिल्मों की शूटिंग में बिजी रहने वाले हैं. इसलिए कपल ने फिलहाल शादी न करने का फैसला लिया है.

विक्की-कैटरीना की शादी पर मंडराया नए कोरोना वैरिएंट ओमिक्रॉन का खतरा, छोटी हो रही गेस्ट लिस्ट

काम के मोर्चे पर बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की फिल्म 'बह्मास्त्र' में दिखाई देंगे. आलिया कई फिल्मों में बिजी है. वह 'आरआरआर', गंगूबाई काठियावाड़ी' में दिखाई देगी. दोनों ही फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार है. इसके अलावा वह रणबीर सिंह के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी काम कर रही है. वहीं रणबीर की बात करें तो वह संदीप रेड्डी वेंगा के 'एनिमल' और लव रंजन की एक अनटाइटल फिल्म में दिखाई देंगे.

लेकिन खुशखबरी इस बात है कि इस साल  दिसंबर में विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के शादी की शहनाई बॉलीवुड में बजेगी. खबरों की माने तो विक्की और कैटरीना 9 दिसंबर को राजस्थान के रणथंभौर में रॉयल वेडिंग करेंगे.

रणबीर ने आलिया के लंहगे को मारी लात, वीडियो वायरल हुआ तो लोग बोले- 'जबरदस्ती वाला लव'

 

अन्य खबरें