आलिया के गंगूबाई कैरेक्टर के परेशान हुए रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली ने किया खुलासा

Pallawi Kumari, Last updated: Thu, 17th Feb 2022, 1:00 PM IST
  • फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने इस बात का खुलासा किया कि रणबीर कपूर आलिया भट्ट के गंगूबाई कैलेक्टर से परेशान हो चुके हैं. उन्होंने कहा कि, रणबीर ने खुद आलिया की शिकायत मुझे की.
रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और निर्देशक संजय लीला भंसाली (फोटो-सोशल मीडिया)

संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित आलिया भट्ट की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' खूब चर्चा में है. फिल्म 25 फरवरी 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. लेकिन इससे पहले बुधवार 16 फरवरी को बर्लिन अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की स्क्रीनिंग की गई. फिल्म में आलिया भट्ट गंगूबाई के किरदार में नजर आएगी. इस कैरेक्टर को निभाने के लिए उन्होंने खूब मेहनत की है. गंगूबाई की तैयारी के लिए आलिया से रणबीर तक परेशान हो गए और उन्होंने संजय लीला भंसाली से इसकी शिकायत कर डाली. इस बात का खुलासा खुद संजय लीला भंसाली ने किया.

संजय लीला भंसाली ने बुधवार को फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद मीडिया से बात की. उन्होंने बताया कि कैसे गंगूबाई की तैयारी करते हुए आलिया की वजह से रणबीर को भी पेरशानी उठानी पड़ी. दरअसल आलिया अपने किरदार के लिए खूब मेहनत कर रही थी और इसके लिए वह घर पर भी गंगूबाई के कैरेक्टर की बात करती थी. गंगूबाई के कैरक्टर को घर देख रणबीर परेशान हो गए थे और तब उन्होंने इसकी शिकायत भंसाली से कर दी.

फिल्म सेट पर इन स्टार्स को हुआ प्यार लेकिन लवस्टोरी हो गई फेल, शादी तक नहीं पहुंची बात

आलिया की काम को लेकर संजय लीला भंसाली ने कहा कि, मुझे लगता है कि आलिया असल जिंदगी में भी आलिया भट्ट से ज्यादा गंगूबाई बन गई थी. क्योंकि उसके रणबीर ने शिकायत करते हुए कहा कि, वह घर पर भी गंगूबाई की तरह बात करती है. भंसाली ने आगे कहा कि ये बिलकुल अपने किरदार के साथ एक हो जाने जैसा है.

फिल्म में पहले आलिया एक मासूम लड़की के किरदार में नजर आती है और इसके बाद मुंबई के कमाठीपुरा के एक कोठे की मालकिन बन जाती है. वहीं अजय देवगन करीम लाला के किरदार में नजर आएंगे. इसके अलावा फिल्म में शांतनु माहेश्वरी, सीमा भार्गव पाहवा, विजय राज, इंदिरा तिवारी और वरुण कपूर जैसे कलाकार अहम भूमिका में दिखाई देंगे.

अमिताभ बच्चन के बॉडीगार्ड जितेंद्र शिंदे पर लगा ये आरोप, मुंबई पुलिस ने किया सस्पेंड

अन्य खबरें