दशहरे पर रिलीज होगी रणबीर कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर ‘एनिमल’

Smart News Team, Last updated: 02/03/2021 09:03 PM IST
आए दिन कई फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ रही हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनीमल’ भी शामिल हो गई है. रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटिंग मल्टी स्टारर फिल्म ‘एनीमल’ की रिलीज़ डेट सामने आ गई है. 
दशहरे पर रिलीज होगी रणबीर कपूर और परिणीति चोपड़ा स्टारर ‘एनिमल’

कोरोना महामारी का प्राकोप धीरे-धीरे कम हो रहा है. ऐसे में आम जिंदगी भी पटरी पर आने की कोशिश कर रही है. इसके साथ ही फिल्मों के सिनेमाघरों में रिलीज को लेकर शंका भी खत्म हो रही है. आए दिन कई फिल्मों की रिलीज डेट सामने आ रही हैं. इस लिस्ट में बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनीमल’ भी शामिल हो गई है. रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटिंग मल्टी स्टारर फिल्म ‘एनीमल’ की रिलीज़ डेट सामने आ गई है. फिल्म 2022 में दशहरे के मौके पर रिलीज होगी.

अजुन रेड्डी औक कबीर सिंह जैसी फिल्मों को डायरेक्ट कर चुके संदीप रेड्डी इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्विटर पर फिल्म की रिलीज़ को लेकर जानकारी दी है.

तरण द्वारा शेयर की गई जानकारी के मुताबिक रणबीर कपूर की ‘एनीमल’ अगले साल दशहरा के मौके यानी 5 अक्टूबर को रिलीज़ की जाएगी. ‘एनीमल’ में रणबीर कपूर के अलावा अनिल कूपर, परिणीति चोपड़ा, बॉबी देओल भी नज़र आएंगे. फिल्म का एक इंड्रोडक्शन वीडियो रिलीज़ किया जा चुका है जिसमें रणबीर कपूर की आवाज़ सुनाई दे रही है.

टीजर में रणबीर एक पिता और बेटे के रिश्ते की कहानी सुना रहे हैं. बैकग्राउंड में रणबीर की आवाज सुनाई दे रही है. एनिमल को भूषण कुमार, मुराद खेतानी प्रोड्यूस कर रहे हैं.

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म एनिमल में रणबीर कपूर, अनिल कपूर और परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आएंगे. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक परिणीति चोपड़ा फिल्म में रणबीर कपूर की पत्नी के किरदार में नजर आएंगी. वहीं अनिल कपूर उनके पिता का रोल निभाएंगे. फिल्म एक गैंगस्टर ड्रामा होगी. इस तरह की फिल्म पहले कभी नहीं बनी है.

अन्य खबरें