रणधीर कपूर का खुलासा- छोटे भाई के बारे में सुन ऐसा था तैमूर का रिएक्शन

Smart News Team, Last updated: 22/02/2021 06:04 PM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान के पिता रणधीर कपूर ने बताया कि जब तैमूर अली खान को उनके छोटे भाई के आने की गुड न्यूज़ मिली. जिसके साथ तैमूर अली खान परमानेंट खेल सकते हैं के रिएक्शन के बारे में बात की.
रणधीर कपूर और तैमूर अली खान 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान दूसरी बार माता-पिता बन चुके हैं. करीना कपूर खान ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे चुकी हैं. करीना कपूर खान ने रविवार की सुबह ब्रीच कैंडी नामक हॉस्पिटल में अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया है. करीना कपूर खान के दूसरे बच्चे को जन्म देने की बात सुनकर पूरा कपूर खानदान खुशियों से झूम उठा है. करीना कपूर खान के पिता रणधीर कपूर यह खुशखबरी जानकर आया रिएक्शन चर्चा में बना हुआ है. 

करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली खान को जब इस बात का पता चला कि उन का छोटा भाई आ चुका है. यह सुनकर तैमूर अली खान अपने भाई से मिलने के लिए काफी एक्साइटेड दिखाई दिया. वहीं करीना कपूर खान के पिता रणधीर कपूर ने तैमूर अली खान के रिएक्शन के बारे में बताया. एक्ट्रेस करीना कपूर खान के पिता रणधीर कपूर ने बताया कि जब तैमूर अली खान को अपने छोटे भाई के आने की गुड न्यूज़ मिली तब तैमूर अली खान खुशी में झूमने लगे. तैमूर अली खान बहुत खुश है. 

राखी सावंत ने जताई मां बनने की इच्छा, पिता के साथ मिलकर पालना चाहती हैं बच्चा

इस बात से कि उन का छोटा भाई आ गया है. जिसके साथ अब तैमूर अली खान परमानेंट खेल सकते हैं. वहीं सैफ अली खान भी बेहद खुश है यह गुड न्यूज़ पाकर. सैफ अली खान चौथी बार पिता बने हैं. अभी सैफ अली खान पैटरनिटी लीव पर ही चल रहे हैं. वहीं सैफ अली खान को अपने घर आए नन्हे मेहमान के लिए कुछ

अन्य खबरें