रणधीर कपूर ने बताया, Corona Positive होने के बाद कैसी है करीना की तबियत

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 14th Dec 2021, 11:02 AM IST
  • एक्ट्रेस करीना कपूर कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. पिता रणधीर कपूर ने बताया कि कोरोना के कारण एक्ट्रेस को हल्का फीवर आया शरीर में दर्द था. लेकिन फिलहाल करीना की तबियत ठीक है. वह डॉक्टरों की निगरानी में है और खुद को क्वारंटीन किया है.
पिता रणधीर कपूर ने बताया कैसी है अब बेटी करीना की तबियत 

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर जैसे ही सामने आई बॉलीवुड में हड़कंप मच गया. वहीं फैंस को भी एक्ट्रेस के हेल्थ की चिंता होने लगी. कोरोना के बाद करीना कैसी हैं इसे लेकर कोई जानकारी न मिलने से फैंस काफी परेशान थे. लेकिन करीना के पिता और अभिनेता रणधीर कपूर ने बेटी की तबितय के बारे में जानकारी दी है. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि कोरोना पॉजिटिव होने के बाद अब करीना की तबियत कैसी है. एक इंटरव्यू में रणधीर कपूर ने करीना के हेल्थ बारे में जानकारी दी है.

रणधीर कपूर ने ईटाइम्स के साथ हुई बातचीत में बताया कि, करीना को हल्का बुखार और शरीर में दर्द था. जब उन्होंने रविवार को टेस्ट कराया तो कोरोना रिपोर्ट पॉजिटव आई. फिलहाल वह ठीक है और डॉक्टर भी उनका अच्छे से ख्याल रख रहे हैं. 

ओमिक्रॉन वेरिएंट की दहशत के बीच करीना कपूर-अमृता अरोड़ा कोरोना पॉजिटिव

उन्होंने आगे कहा, जब मैने करीना से दोनों बच्चों तैमूर और जेह के बारे में पूछा तो करीना ने कहा कि वह अभी क्वारंटीन हैं, जब रणदीर ने बच्चों को घर भेजने की बात कही तो करीना ने कहा कि, वह अभी स्वस्थ है और ठीक है. इसलिए बच्चे घर पर रह सकते हैं.

आपको बता दें कि सोमवार को करीना कपूर के साथ अमृता अरोड़ा के भी कोरोना पॉजिटिव होने की खबर सामने आई थी. करीना और अमृता दोनों अच्छी दोस्त हैं. हाल ही में दोनों ने कई पार्टियां की थी, जिसमें दोनों ने कोविड नियमों का उल्लंघन किया था.

एक्ट्रेस रिया कपूर के घर पार्टी में करीना और अमृता के साथ करिश्मा और मलाइका भी शामिल हुई थी. करीना और अमृता के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बीएमसी इनके संपर्क में आए लोगों की RT-PCR टेस्ट करवा रही है.साथ ही पार्टी में शामिल होने वाले लोगों की कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग की जा रही है। जानकारी के मुताबिक करीना कपूर और अमृता अरोड़ा के कोविड पॉजिटिव होने के बाद बीएमसी ने इनके घर को सील कर दिया है.

Ankita-Vicky के संगीत में पहुंचीं Kangana,हैवी ज्वेलरी और ब्लू लंहगे में दिखीं खूबसूरत

अन्य खबरें