रानी चटर्जी की एक्शन फिल्म कसम दुर्गा की यूट्यूब पर रिलीज, कहा- मैंने देरी कर दी

Smart News Team, Last updated: Sat, 8th May 2021, 10:53 AM IST
  • एक्ट्रेस रानी चटर्जी की जबरदस्त एक्शन वाली भोजपुरी फिल्म 'कसम दुर्गा की' यूट्यूब पर रिलीज की जा चुकी है. रानी ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है और कहा मैंने बताने में देरी कर दी.
कसम दुर्गा की. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी के तो आपने कई फिल्में देखी होंगी. लेकिन भोजपुरी फिल्म ‘कसम दुर्गा की’ भरपूर एक्शन वाली फिल्म है. ये फिल्म हाल ही में टीम फिल्म्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज की गई. बता दें कि पहले ये फिल्म थिएटर में रिलीज होने वाली थी, लेकिन किसी कारण इसे यूट्यूब पर रिलीज कर दिया गया है. 

रानी ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर फिल्म के रिलीज होने की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा है- 'मैं लेट हो गई हूं इसको पोस्ट करने के लिए. मुझे बताते हुए खुशी हो रही है कि मेरी एक्शन फिल्म कसम दुर्गा की यूट्यूब पर रिलीज हो चुकी है. सो प्लीज जाइए और मेरी action film को इंजॉय कीजिए. अगर आपको बहुत ही खतरनाक एक्शन देखना है तो यह फिल्म आपके लिए है.

बात करें कसम दुर्गा की फिल्म की तो भोजपुरी क्वीन रानी की इस फिल्म में आपको भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा. फिल्म का नाम कसम दुर्गा की है. दुर्गा नारी शक्ति को दर्शाता है. रानी इसमें एक सामान्य लड़की के किरदार में नजर आती है, जो समाज में हो रही कुरीतियों से परेशान हो कर इससे लड़ती है. कसम दुर्गा की फिल्म में रानी चटर्जी के साथ मनोज आर पांडे मुख्य भूमिका में है. यहां देखिए कसम दुर्गी की फिल्म का वीडियो-

‘हंसी’ गाने पर पूनम दुबे की कातिलाना मुस्कुराहट ने जीता फैंस का दिल,वीडियो वायरल

अन्य खबरें