सोशल मीडिया पर रानी चटर्जी ने अपने उनसे मांगी माफी, फैंस बोले-अब तो मांफ कर दो

Smart News Team, Last updated: Tue, 4th May 2021, 6:30 PM IST
  • एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो को उन्होंने सॉन्ग 'कबूतर जा जा' पर बनाया है. इस वीडियो में वह गाना गाते हुए उनसे माफी मांगती नजर आई. रानी की ये वीडियो शेयर होने के बाद से ही खूब वायरल हो रही है.
रानी चटर्जी. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी सिनेमा जगत की टॉप एक्ट्रेस रानी चटर्जी इस समय कामयाबी के शिखर पर हैं. उनकी पॉपुलैरिटी इंडस्ट्री की अन्य एक्ट्रेस की तुलना में सबसे ज्यादा है. रानी चटर्जी का जलवा सिर्फ पर्दे पर ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर भी खूब देखने को मिलता है. सोशल मीडिया पर रानी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. वहीं बात करें इंस्टाग्राम पर तो वह भोजपुरी की अकेली ऐसी एक्ट्रेस हैं, जिनके इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

रानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और हमेशा ही अपनी फोटो वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती है. फैंस भी उनके पोस्ट पर भरपूर प्यार बरसाते हैं. एक बार फिर से रानी की लेटेस्ट वीडियो चर्चा में बनी हुई है. इस वीडियो को रानी ने बॉलीवुड सॉन्ग ‘कबूतर जा जा’ पर बनाया है.

इस वीडियो में रानी गाना गाते हुए अपने उनसे माफी मांगती नजर आई. दरअसल गाने के बोल में वह कहती है. भूल हुई जो उन्हें सताया कैसा पाप किया. कबूतर जा जा. इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं कमेंट में कह रहे हैं- लो जी अब तो सोशल मीडिया पर भी माफी मांग ली, अब तो मान जाओ.

बता दें कि रानी ने हाल ही में अपनी 420 फिल्मों का आकंड़ा पूरा किया है. फिलहाल वह अपने कई अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर बिजी है. आने वाले दिनों में रानी लेडी सिंघम, बुलेट रानी और बाबूल की गलियां जैसी फिल्मों में नजर आएंगी. इसके साथ ही वह एख वेब सीरीज ‘वो पहला प्यार’ में भी काम कर रही है.

मां के साथ मिर्च के पकौड़े बना रहीं काजल राघवानी, देखें खूबसूरत फोटो

अन्य खबरें