रमजान के अलविदा जुम्मे पर रानी चटर्जी ने फोटो शेयर कर कहा- सब बेहतर होगा आमीन

Smart News Team, Last updated: Fri, 7th May 2021, 10:04 PM IST
  • एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने आज अपनी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ ही उन्होंने सब की सलामती की दुआ भी की है. बता दें कि आज रमजान का आखिरी जुम्मा है.
रानी चटर्जी फोटो. साभार-इंस्टाग्राम

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी वैसे तो हमेशा ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी फोटो वीडियो शेयर कर चर्चा में बनी रहती है. लेकिन इस बार उन्होंने अपनी खूबसूरत फोटो शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस फोटो के साथ ही उन्होंने सब की सलामती की दुआ भी की है.

बता दें कि आज रमजान का आखिरी जुम्मा है, इसके बाद ईद मनाई जाएगी. रमजान को पाक महीना माना जाता है और आखरी जुम्मा का भी अपना महत्व है. ऐसे में इस दिन जो भी दुआ मांगी जाती है कहा जाता है कि उसे ऊपर वाला जरूर कबूल करता है. इस मौके पर रानी चटर्जी ने भी एक खूबसूरत फोटो शेयर की है. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कहा -सब बेहतर होगा आमीन.

रानी चटर्जी की यह फोटो फैंस को काफी पसंद आ रही है और शेयर करने के बाद से ही यह खूब वायरल हो रही है. वहीं उनकी एस पोस्ट पर फैंस के काफी रिएक्शन देखे जा सकते हैं. बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामले के कारण रानी फिलहाल अपनी फिल्मों की शूटिंग नहीं कर रही है और इन दिनों बाद अपने घर पर फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं.

काजल राघवानी का नया भोजपुरी गाना ‘सरकेला चुनरी’ रिलीज, यूट्यूब पर मचा रहा धमाल

 

अन्य खबरें