Bunty Aur Babli 2 Trailer: बंटी और बबली 2 का ट्रेलर रिलीज, असली और नकली में दिखी जबरदस्त जंग

Priya Gupta, Last updated: Mon, 25th Oct 2021, 5:50 PM IST
  • बंटी और बबली 2 का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी शारवरी नजर आने वाले हैं.
Bunty Aur Babli 2 Trailer

2005 में आई धमाकेदार फिल्म बंटी और बबली का सिक्वल एक बार फिर धमाका मचाने वाला है. फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया है. बंटी बबली 2 साल 2005 में आई अमिताभ बच्चन, रानी मुखर्जी और अभिषेक बच्चन की फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल है. इस बार बंटी और बबली 2 में सैफ अली खान ने अभिषेक बच्चन की जगह ले ली है. फिल्म के ट्रेलर में सैफ अली खान का काफी जबरदस्त अंदाज देखने को मिल रहा है.

ये फिल्म यश राज फिल्म के बैनर तले बनी है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. सोशल मीडिया पर ये इस ट्रेलक को खूब पसंद किया जा रहा है. इस बार फिल्म में दो जोड़ियां दिखाई दे रही हैं. सैफ अली खान-रानी मुर्खजी के साथ-साथ सिद्धांत चतुर्वेदी शारवरी भी लेटेस्ट बंटी-बबली के किरदार में नजर आने वाले हैं. ट्रेलर से कहानी के बारे बताया जा सकता है.

रानी मुखर्जी और सैफ अली खान की बंटी और बबली 2 की रिलीज डेट का ऐलान, जानें डिटेल

फिल्म में बंटी और बबली के नाम से सिद्धांत चतुर्वेदी और शारवरी लूटेरे के किरदार में नजर आते हैं. जिसके बाद वहां के पुलिस को ऐसा लगता है कि पुराने बंटी और बबली ने वापसी कर ली है. इस फिल्म में पकंज त्रिपाठी भी नजर आने वाले हैं उनका किरदार पुलिस का होता है जो, काफी फनी हैं, पकंज त्रिपाठी एक बार फिर अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों को हंसाने वाले हैं. ये फिल्म सिनेमाघरों में 19 नवंबर को रिलीज होगी.

अन्य खबरें