रानी मुखर्जी के रील लाइफ हीरो फराज खान की हालत गंभीर, पूजा भट्ट ने मांगी मदद

Smart News Team, Last updated: 14/10/2020 06:00 PM IST
  • मेहंदी और फरेब जैसी फिल्मों में नजर आ चुके पूर्व बॉलीवुड एक्टर फराज खान की तबियत ठीक नहीं हैं. वो पिछले पांच दिनों से बैंगलुरु के एक अस्पताल में ICU में भर्ती हैं. उन्हें टिलेटर पर रखा गया है.
रानी मुखर्जी के रील लाइफ हीरो फराज खान की हालत गंभीर

मेहंदी और फरेब जैसी फिल्मों में नजर आ चुके पूर्व बॉलीवुड एक्टर फराज खान की तबियत ठीक नहीं हैं. वो पिछले पांच दिनों से बैंगलुरु के एक अस्पताल में ICU में भर्ती हैं. उन्हें टिलेटर पर रखा गया है. न्यूरोलॉजिकल डिसऑर्डर के चलते उनका लंबे समय से इलाज चल रहा था, ऐसे में हालत गंभीर होने के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. इलाज कराने के लिए पैसों की जरूरत है उनके भाई फहमान खान आर्थिक मदद मांग रहे हैं.

एक्टर-फिल्ममेकर पूजा भट्ट ने ट्वीट करके अपने फॉलोअर्स से उनकी मदद करने की मांग की है, ताकि वह इलाज के लिए फंड इकट्ठा कर सकें.पूजा भट्ट ने ट्वीट कर कहा कि प्लीज जितना हो सके शेयर कीजिए और कॉन्ट्रिब्यूट कीजिए. मैं भी कर रही हूं. बहुत आभारी रहूंगी अगर आप में से भी कोई कर सके तो." फराज से जुड़ी बाकी जानकारियां पूजा द्वारा शेयर किए गए फंडरेजर में साझा की गई हैं.

यूपी सरकार ने सिनेमाहॉल को लेकर जारी की गाइडलाइन्स, ये होंगे नियम

फहमान ने भाई फराज ने बताया कि डॉक्टर्स का कहना है कि 50 फीसदी चांस हैं कि वह बच पाएं. ट्रीटमेंट पर तो वह रिएक्ट कर रहे हैं, लेकिन अभी भी वह बेहोश हैं. आगे के इलाज के लिए हमें 25 लाख रुपयों की जरूरत है.” ज्यादातर सेविंग भाई के इलाज पर लगा दी हैं. अब खर्च उठाना मुश्किल हो रहा है, अभी तक 25 लाख में से केवल 1,98,012 रुपये इकट्ठा हो पाए हैं.

अन्य खबरें