रानू मंडल के जीवन में फिर छाया अंधेरा, लॉकडाउन में नहीं मिल रहा था कोई काम

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 07:17 PM IST
  • रानू मंडल जो कभी खूब चर्चा में रहा करता था, रातों-रात रानू मंडल की किस्मत बदल गई थी. रानू मंडल के एक गाना जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था.
रानू मंडल के जीवन में फिर छाया अंधेरा, लॉकडाउन में नहीं मिल रहा था कोई काम

रानू मंडल जो कभी खूब चर्चा में रहा करती थीं, रातों-रात रानू मंडल की किस्मत बदल गई थी. लेकिन इन दिनों ये नाम कहीं गुम है. रानू मंडल के एक गाना जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. रानू की आवाज के लोग मुरीद हो गए थे और लगातार उनके प्रशंसकों की संख्या बढ़ती चली गई. लेकिन इन दिनों रानू मंडल कहां है इस बात की खबर किसी को नहीं है. लॉकडाउन और कोरोना काल में रानू मंडल किस परिस्थिति में है ये कोई नहीं जानता.

लेकिन खबरों की माने तो रानू मंडल की लाइफ में एक बार फिर अंधेरा छा गया है. वह अपना नया घर छोड़कर पुराने घर चली गई हैं, नेटवर्क18 की रिपोर्ट के मुताबिक रानू मंडल के पास इस समय काम नहीं है. बॉलीवुड में कोरोना वायरस के चलते काम न मिलने के कारण उनकी आर्थिक स्थिति भी खराब होती जा रही है.

ऋतिक रोशन से अफेयर की खबरों पर उर्वशी ने दिया रिएक्शन, कही ये बात

बता दें कि, रानू मंडल का वीडियो देखकर सिंगर हिमेश रेशमिया ने उनसे अपनी फिल्म में कई गाने गवाए थे. मीडिया में कुछ ऐसी खबरें भी रानू मंडल के लिए बनी थीं कि सलमान खान ने उन्हें घर गिफ्ट किया है जो महज एक अफवाह थी. रानू मंडल की आवाज ने खूब वाहवाही लूटी तो वहीं उनका मजाक भी बनाया गया उनकी मेकअप वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी.

अन्य खबरें