बादशाह-सहदेव का गाना 'बचपन का प्यार' गाते हुए रानू मंडल का वीडियो हुआ वायरल

Smart News Team, Last updated: Sat, 14th Aug 2021, 11:20 PM IST
  • लंबे समय से गायब रानू मंडल का एक विडिय़ो सामने आया है. विडियो में रानू मंडल बादशाह और सहदेव का गाना ‘बचपन का प्यार’ गाती नजर आ रही हैं.
'बचपन का प्यार' गाते हुए रानू मंडल का वीडियो हुआ वायरल. फोटो साभार-सोशल मीडिया

पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्टेशन पर लता मंगेश्कर गाना गाते हुए एक विडियो वायरल होने के बाद हिमेश रेशमिया के साथ काम करने वाली रानू मंडल इन दिनों एक बार फिर सुर्खियो में छाई हुई हैं. करीब दो साल पहले लता मंगेशकर का गाना' एक प्यार का नगमा है' गाकर चर्चा में आई रानू मंडल अब बादशाह और सहदेव के गाने ‘बचपन का प्यार गाना’ गाकर सोशल मीडिया पर दोबारा छा गई हैं.

रानू मंडल का एक वीडियो काफी समय बाद सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. इसमें वह बादशाह और सहदेव दिरदो का गाना बचपन का प्यार गाती नजर आ रही हैं. रानू मंडल का यह विडियो सीक्रेड अड्डा इंस्टाग्राम की आईडी से शेयर किया गया है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो सामने आने के बाद से ही यह तेजी से वायरल हो रहा है. रानू मंडल का ये वीडियो क्लिप काफी छोटा है लेकिन बादशाह और सहदेव दिरदो का सुपरहिट गाना ‘बचपन का प्यार’ गाना ने इसे दोबारा सोशल मीडिया पर सुपरहिट बना दिया है.

विक्रम बत्रा ने कारगिल और डिंपल चीमा ने प्यार की लड़ी लड़ाई,आज भी निभा रहीं वादा

बता दें , सहदेव ने 2019 में स्कूल में बचपन का प्यार गाना गाया था. इसके बाद किसी ने उसका वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.  इसके बाद बॉलिवुड के मशहूर सिंगर बादशाह ने सहदेव से मिलने की इच्छा जताई और उन्हें अपने साथ गाने के लिए ऑफर किया. अब हाल ही बादशाह के साथ सहदेव ने ‘बचपन का प्यार’ गाने को गाया है. इस गाने ने रिलीज होते ही तहलका मचा दिया. यूट्यूब पर गाने को खूब पसंद किया गया.

सहदेव की ही तरह रानू मंडल भी गरीब तबके से एक गाने के बाद चर्चा में आई. इसके बाद हिमेश रेशमिया ने उन्हें अपना साथ गाने का ऑफर दिया. रानू ने हिमेश के साथ गाना तेरा सूसूर गाना. लेकिन इसके बाद एकदम से रानू मंडल इंडस्ट्री से गायब हो गई. अब लंबे समय बाद वह सहदेव का गाना गाते हुए नजर आई है.

श्रेय सिंघल की प्री-वेडिंग पार्टी में रणवीर सिंह, जाह्नवी का जबरदस्त परफॉर्मेंस

अन्य खबरें