रणवीर की 83 इस दिन देगी बॉक्स ऑफिस पर दस्तक, सूर्यवंशी की टली रिलीज डेट

Smart News Team, Last updated: 12/10/2020 05:18 PM IST
  • रणवीर सिंह की फिल्म 83 और अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है. सूर्यवंशी तो इस साल मार्च में ही रिलीज होने वाली थी, लेकिन लॉकडाउन के चलते रिलीज डेट टाल दी गई. तो वहीं 83 क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने वाली है.
83 और सूर्यवंशी मूवी पोस्टर साभार - हिंदुस्तान

शिबाशीष सरकार जो फिल्म निर्माता कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट के सीईओ हैं उनका कहना है कि वो 83 की रिलीज डेट में किसी प्रकार का कोई बदलाव नहीं करेंगे. 83 को इसके तय समय पर ही रिलीज किया जाएगा. हालांकि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सूर्यवंशी के लिए नई तारीख अभी तय होना जरूरी है. वैसे इस फिल्म की रिलीज डेट भी ज्यादा आगे नहीं खिसकाई जाएगी और अगले साल की शुरूआत में ही इसे रिलीज की जा सकती है.

 प्रोडक्शन हाउस ने तय किया था कि वो अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म सूर्यवंशी को दिवाली पर रिलीज करेंगे. लेकिन अब जब सिनेमाघर के खुलने में देरी हो गई है तो फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने का फैसला कर लिया गया है. हालांकि अपने बयान में शिबाशीष ने ये भी कहा कि सूर्यवंशी की रिलीज अब और ज्यादा लंबा नहीं खींचने वाले. 2021 के जनवरी से लेकर मार्च के बीच सूर्यवंशी को रिलीज कर दिया जाएगा.

नेहा कक्कड़ इस दिन बनेगी रोहनप्रीत सिंह की दुल्हनियां, शादी की डेट आई सामने!

 उन्होंने कहा कि 83 की रिलीज डेट अब नहीं बदलेगी, हां सूर्यवंशी की तारीख बदली जाएगी. शिबाशीष ने कहा कि सूर्यवंशी के मेकर्स और कलाकारों से मिलकर नई रिलीज डेट के बारे में फैसला लेंगे. उनके अनुसार 83 की रिलीज डेट बिलकुल भी नहीं बदली जाएगी. ये स्पॉर्ट्स ड्रामा फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है, इसलिए तय समय पर ही रिलीज की जाएगी. कबीर खान ने रणवीर सिंह की फिल्म 83 का निर्देशन किया है. इस फिल्म में दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी.

गूगल से हुई चूक,अनुष्का शर्मा को बता रहा क्रिकेटर राशिद खान की पत्नी

अन्य खबरें