रोहित शेट्टी की अपकमिंग फिल्म में बनेगी रणवीर सिंह और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी!

Smart News Team, Last updated: Sat, 17th Oct 2020, 10:10 AM IST
  • बॉलीवुड फिल्मेकर रोहित शेट्टी अब अपनी अपकमिंग फिल्म पर काम शुरू करने वाले हैं. ऐसे में ये खबर आ रही है कि रोहित अपनी अगली फिल्म में रणवीर सिंह और जैकलीन फर्नांडिस को लेने का प्लान बना रहे हैं. ऐसे में एक और फ्रेश जोड़ी दर्शकों को बड़े परदे पर देखने को मिल सकती है.
जैकलीन फर्नांडिस और रणवीर सिंह फोटो साभार-हिंदुस्तान

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और जैकलीन फर्नांडिस की जोड़ी दर्शकों को बड़े परदे पर देखने को मिल सकती है. दरअसल फिल्ममेकर रोहित शेट्टी 80 के दशक में सुपरहिट रही फिल्म अंगूर का रीमेक बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि रोहित शेट्टी ने लॉकडाउन के दौरान घर पर रहकर इस फिल्म पर काम किया है. लॉकडाउन खत्म होने के बाद फिल्म के लिए स्टार कास्ट को भी फाइनल कर लिया गया है.

 कहा जा रहा है कि जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू हो सकती है.रिपोर्ट के अनुसार रोहित शेट्टी अपनी अपकमिंग फिल्म अंगूर में जैकलीन फर्नांडिस और रणवीर सिंह को कास्ट कर रहे हैं. अगर इस रिपोर्ट में सच्चाई है तो तीसरी बार रणवीर सिंह फिल्ममेकर रोहित शेट्टी के साथ काम करते नजर आएंगे. इतना ही नहीं बल्कि रणवीर सिंह के कैरेक्टर को लेकर भी कई तरह की बातें की जा रही हैं.

शूटिंग के पहले दिन नुसरत भरूचा हुईं घायल, पोस्ट शेयर कर एक्ट्रेस ने दी जानकारी

ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म में रणवीर सिंह डबल रोल में दिखाई देंगे. फिल्म में रणवीर सिंह एक्टर संजीव कुमार की भूमिका में दिखाई देंगे. वर्क फ्रान्ट कि बात करें तो जल्द ही रणवीर सिंह 83 में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म क्रिसमस के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देगी. जैकलीन फर्नांडिस की बात करें तो वो सलमान खान के संग किक 2 में दिखाई देंगी.

अन्य खबरें