दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' पर रणवीर सिंह ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट, ऋतिक भी हो खुश

Smart News Team, Last updated: Mon, 11th Jan 2021, 12:50 PM IST
ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की नई फिल्म फाइटर का ऐलान हुआ। इस फिल्म पर दीपिका के पति रणवीर सिंह ने प्रतिक्रिया दी।
दीपिका पादुकोण की 'फाइटर' पर रणवीर सिंह ने कुछ ऐसे किया रिएक्ट, ऋतिक भी हो खुश

ऋतिक रोशन के बर्थडे पर बड़ी घोषणा हुई। वॉर जैसी 300 करोड़ की हिट फिल्म का निर्माण करने वाले डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद फाइटर फिल्म बनाने जा रहे है। वह इस बार ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को लेकर फिल्म बनाएंगे जिसका नाम है फाइटर। ये फिल्म अगले साल 30 सितंबर को रिलीज होगी। दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन दोनों ही सिद्धार्थ संग पहले काम कर चुके हैं। ऋतिक तो सिद्धार्थ के साथ तीसरी फिल्म करने जा रहे हैं।

खैर दीपिका पादुकोण के 2021 के शुरुआत में ही इतने बड़े प्रोजेक्ट का ऐलान करने पर पति रणवीर सिंह ने खुशी जताई। उन्होंने अपनी एक्साइटमेंट को पोस्ट पर कमेंट कर जाहिर की।दरअसल दीपिका पादुकोण ने फिल्म फाइटर का मोशन पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर किया। यही रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण औ ऋतिक रोशन के साथ में काम करने को लेकर शानदार बताया। उन्होंने कमेंट कर Lit लिखा।

बता दें सिद्धार्थ आनंद संग दीपिका पादुकोण पठान फिल्म में पहले से ही काम कर रही है। शाहरुख खान और दीपिका एक बार फिर पठान में काम करेंगे तो वहीं ऋतिक रोशन ने 300 करोड़ वाली वॉर फिल्म और बैंग बैंग जैसी सुपरहिट फिल्म में साथ में काम किया है। इस बार फिल्म को सुपरहिट बनाने के लिए सिद्धार्थ ने नई जोड़ी का निर्माण किया है। बताया जा रहा है कि फाइटर फिल्म की शूटिंग साल के अंत तक शुरू हो जाएगी।

अन्य खबरें