सास के बर्थडे पर दीपिका ने पहनी 93K की ड्रेस, रणबीर के डांस से पार्टी में रौनक

Smart News Team, Last updated: Tue, 24th Aug 2021, 1:51 PM IST
  • रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने हाल ही में मां अंजू भवनानी का जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इसके बाद अब सोशल मीडिया पर पार्टी की खूब फोटो वीडियो वायरल हो रही है. पार्टी में रणवीर सिंह ने अपने डांस से रौनक बढ़ा दी तो दीपिका ने 93 हजार की खूबसूरत ड्रेस पहन चार चांद लगा दिया.
दीपिका ने पहनी 93K की ड्रेस, फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के घर पर हाल ही में सेलिब्रेशन हुआ. दरअसल हाल ही में रणवीर की मां अंजू भवनानी ने अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया. अंजू का जन्मदिन पर बड़े ही धूम-धाम से सेलिब्रेट किया, जिसमें कई मेहमानों ने शिरकत की. सोशल मीडिया पार्टी की खूब फोटो वीडियो वायरल हो रही है. मेहमानों के साथ साथ दीपिका और रणवीर ने पार्टी की रौनक बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी. अपने अंदाज से कपल सभी का ध्यान खींचने में कामयाब रहें.

रणवीर सिंह ने मां की बर्थडे पार्टी पर जोरदार डांस किया. पार्टी में सभी का लुक भी देखने लायक था. शुरुआत में रणवीर ने डेनिम की शर्ट पहनी थी.लेकिन डांस करते हुए वह वेस्ट में नजर आ रहे हैं.उन्होंने ब्लैक हेट भी लगाई हुई है. मां के साथ रणवीर ने 'दिल चोरी साड्डा' और पत्नी दीपिका के सामने नशे सी चढ़ गई गाने पर जमकर डांस किया.

कंगना रनौत ने बदल डाली 'थलाइवी' की स्पेलिंग, अब इस नाम से थिएटर्स में होगी रिलीज

वहीं बात करें दीपिका की तो जिस तरह रणवीर ने अपने डांस से पार्टी की रौनक बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी, ठीक उसी तरह दीपिका भी अपने लुक से पार्टी में अपनी खूबसूरती से चार चांदग लगाती दिखीं. दीपिका ने पार्टी के लिए खास रेड एंड ब्लैक ड्रेस का क्लेकशन चुना. इस लुक में दीपिका बेहद गॉर्जियस लग रही है.

रेड टॉप के साथ उन्होंने स्किन टाइट ब्लैक लेटेक्स पैंट पहनी हुई है. मेकअप की बात करें तो, ब्राउन स्मोकी आई लुक के साथ उन्होंने न्यूड लिप शेड लगाई हुई है और बालों को मेसी लूज हेयर बन बनाया है. सास के बर्थडे पर बहू दीपिका भी अपने लुक को लेकर खूब चर्चा में रहीं.दीपिका ने पार्टी में Balenciaga ब्रांड की रेड टॉप और ब्लैक पैंट पहनी है, जिसकी कीमत 93 हजार रुपये बताई जा रही है.इस ड्रेस को उन्होंने Balenciaga वेबसाइट से खरीदा है.

सलमान खान को एयरपोर्ट पर रोकने वाले AIS अफसर की बढ़ी मुश्किलें, सीज किया गया फोन

अन्य खबरें