फिल्म ‘अन्नियन’ के हिंदी रीमेक में रणवीर सिंह आएंगे नजर, इंस्टा पर दी जानकारी

Smart News Team, Last updated: Wed, 14th Apr 2021, 4:48 PM IST
  • साउथ की सुपरहिट फिल्म अन्नियन' के हिंदी रिमेक बनाने को लेकर खूब चर्चा में रही हैं.फिल्म ‘अन्नियन’ के हिंदी रीमेक में रणवीर सिंह आएंगे नजर.
फिल्म ‘अन्नियन’

साउथ की सुपरहिट फिल्म अन्नियन' के हिंदी रिमेक बनाने को लेकर खूब चर्चा में रही हैं. हालांकि फिल्म को लेकर ये खबरें बीच में शांत हो गई थी लेकिन अब इस बात को लेकर खबर आई है कि इस फिल्म का रिमेक बनाने के लिए बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को फाइनल कर लिया गया है. फिल्म के निर्देशक शंकर ने ऑफिशियल घोषणा कर दी है, शंकर ने फिल्म के लिए रणवीर सिंह की खुलकर तारीफ भी की थी.

उन्होंने कहा है कि ‘मैं पैन-इंडिया दर्शकों के लिए अन्नियन बनाने के लिए एक्साइटेड हूं और मुझे विश्वास है कि ये दमदार कहानी सभी के दिलों तक पहुंचेगी.'शंकर ने रणवीर सिंह की तारीफ में कहा था कि वह एक बेहतरीन कलाकार हैं, जिन्होंने साबित किया है कि वो अपनी शानदार एक्टिंग से किसी भी चरित्र को यादगार बना सकते हैं. रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर टीम के साथ फोटो शेयर की है, जिसमें वह इस बात की पूरी जानकारी दी है.

कोरोना का असर: मुंबई में सिनेमा हॉल बंद, फिल्म, टीवी की शूटिंग पूरी तरह लगी रोक

बता दें, साउथ फिल्म अन्नियन' काफी सुपरहिट फिल्म थी, जो 2005 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म का हिंदी वर्जन अपरिचित थी जिसे खूब पसंद किया गया था.अन्नियन' में विक्रम एक वकील के रोल में थे, जो मल्टीपल पर्सनालिटी डिसऑर्डर से जूझ रहा होता है. अब ये फिल्म बॉलीवुड में बनने जा रही है, जिसमें रणवीर सिंह नजर आने वाले हैं, ये देखना काफी दिलचस्प होगा, कि रणवीर इस किरदार को कैसे निभाते हैं.

 

अन्य खबरें