लाइफस्टाइल मैगजीन की गोल्डेन गर्ल बनीं रवीना टंडन, फिल्म इंडस्ट्री में हुए 3 दशक

Smart News Team, Last updated: Sun, 31st Jan 2021, 9:42 PM IST
  • एक्ट्रेस रवीना टंडन इस बार लाइफस्टाइल मैगजीन की कवर गर्ल बनीं हैं. इसके लिए उन्होंने स्टाइलिश ब्लैक आउटफिट में फोटोशूट कराया है, जिसमें वह बेहद बोल्ड लग रही है.
मैगजीन के कवर पेज पर रवीना टंडन. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी खूबसूरत फोटो वीडियो को लेकर हमेशा ही चर्चा में बनी रहती है. उनके बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज पर आज भी लोग फिदा हो जाते हैं. एक बार फिर से रवीना अपने लेटेस्ट फोटोशूट को लेकर छाई हुई है.

दरअसल रवीना टंडन पॉपुलर लाइफस्टाइल मैगजीन पर आने वाले फरवरी महीने के कवर पेज पर दिखाई देंगी. रवीना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर मैगजीन के कलर पेज की फोटो भी शेयर की है, जिसमें वह ब्लैक कलर के स्टाइलिश आउटफिट में नजर आ रही है. फोटो में रवीना बेहद बोल्ड लग रही है. मैगजीन द्वारा उन्हें गोल्डनेस गर्ल के नाम से नवाजा गया है. क्योंकि रवीना ने फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे कर लिए हैं.

बता दें कि इंडस्ट्री में 3 दशक पूरे करने वाली रवीना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1992 में फिल्म 'पत्थर के फूल' के की थी. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मों में काम किया. रवीना बुलंदी, बड़े मिया छोटे मिया, मोहरा, लाडला, अक्स, दिलवाले, अंदाज अपना अपना, एलओसी कारगिल, कयामत, बुड्ढा होगा तेरा बाप जैसे तमाम फिल्में कर चुकी है.

आने वाले दिनों में वह मोस्टअवेटेड फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में नजर आएंगी. हाल ही में फिल्म का टीजर भी रिलीज किया गया था. लंबे समय बाद रवीना को फिर से पर्दे पर देखना फैंस के लिए वाकई दिलचस्प होगा.

डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा के जन्मदिन पर देखिए उनकी खूबसूरत और स्टाइलिश PHOTOS

 

अन्य खबरें