Aranyak Trailer Review: कंफ्यूजिंग है रवीना की अरण्यक का ट्रेलर, हॉरर-थ्रिलर और मर्डर मिस्ट्री में फंसी कहानी

Pallawi Kumari, Last updated: Tue, 23rd Nov 2021, 12:40 PM IST
  • रवीना टंडन की डेब्यू वेबसीरीज 'अरण्यक' का ट्रेलर नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुका है. ट्रेलर में रवीना दमदार और एनर्जेनिट पुलिस अफसर के किरदार में नजर आई, जो रहस्यमयी केस को सुलझाती है. लेकिन ट्रेलर देख दर्शक कंफ्यूज हो गए कि जिस कहानी को सुझाया जा रहा है वह मर्डर मिस्ट्री है, हॉरर है या फिर थ्रिलर है.
रवीना टंडन की ‘अरण्यक’ का ट्रेलर देख फैंस हुए कंफ्यूज

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन लंबे समय बाद फिल्म में नजर आने वाली है. रवीना अरण्यक के साथ डिजिटल डेब्यू कर रही है. सीरीज का ट्रेलर सोमवार को नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया. लेकिन मस्त मस्त गर्ल की इस सीरीज के ट्रेलर को देख दर्शक कंफ्यूज हो गए. हालांकि रवीना के किरदार और अंदाज को काफी पसंद किया जा रहा है. 90 के दशक की 47 साल की रवीना का इस सीरीज में काफी दमदार अंदाज देखने को मिला. अरण्यक में रवीना एक पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आ रही है, जो एक रहस्मयी केस को सुलझाती है.

अरण्यक का ट्रेलर रोमांच, रहस्य, थ्रिलर, मर्डर मिस्ट्री और हॉरर से भरपूर है, जो सीरीज देखने के लिए उत्साहित भी करता है और कंफ्यूज भी. ट्रेलर देख समझ पाना मुश्किल है कि आखिर से हॉरर सीरीज है, मर्डर मिस्ट्री है या फिर थ्रिलर स्टारी है. रवीना की अरण्यक का ट्रेलर देखने के बाद कुछ लोग इसकी तुलना 'कैंडी' वेब सीरीज से भी कर रहे हैं. 

तलाक की खबरों के बीच निक के वीडियो पर प्रियंका ने किया रोमांटिक कमेंट, कहा-तुम्हारी बाहों में..

कैंडी वेव सीरीज को कोरोना महामारी के बाद जंगलों में शूट किया था. अरण्यक के ट्रेलर में भी देखा जा सकता है कि इसका काफी हिस्सा जंगलों में शूट किया गया है. हालांकि सीरीज के रिलीज होने के बाद ही साफ हो पाएगा कि ये कैंडी की तरह ही है या फिर इससे अलग.

वेब सीरीज अरण्यक के ट्रेलर की शुरुआत मे किसी अंजान शक्ति को दिखाया जाता है. वहीं चंद्रग्रहण की रात की बात की जाती है, जब शैताब खून पीने आता है. एक लड़की पुलिस थाने में बॉयफ्रेंड और बच्चे के गायब होने की बात करती है. वहीं रवीना रहस्मयी केस को सुलझाती दिखती है. यही कारण है कि लगभग 2 मिनट के ट्रेलर में ये समझ पाना मुश्किल है कि अरण्यक हॉरर स्टारी है, थ्रिलर है या फिर मर्डर मिस्ट्री पर आधारित सीरीज है.

अरण्यक की कहानी का पता अब इसके रिलीज होने के बाद ही पूरी तरह से पता चल पाएगा. ट्रेलर में रवीना के दमदार अंदाज को देख फैंस सीरीज को देखने का ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.अरण्यक में रवीना के साथ आशुतोष राणा और परमब्रता चटर्जी भी अहम रोल में दिखाई देंगे. अरण्यक वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर 10 दिसंबर 2021 को रिलीज हो रही है.

यहां देखिए अरण्यक का ट्रेलर-

आमिर खान की तीसरी शादी की खबर निकली झूठी, करीबी ने बताई सच्चाई

 

अन्य खबरें