रवीना टंडन ने ऐसे की कोरोना मरीजों की मदद

Smart News Team, Last updated: 05/05/2021 10:41 AM IST
  • बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन भी कोरोना से ग्रसित लोगों की मदद करते हुए 100 ऑक्सीजन सिलेंडर डोनेट किए है. इस बात की जानकारी खुद रवीना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर दी है. इसी के साथ लोगों से भी जितना हो सके उतना मदद करने की अपील की है.
रवीना टंडन

दुनिया में फैली कोरोना की दूसरी लहर बहुत ही भयावह रूप ले चुकी है. ऐसे में कई सारे बॉलीवुड सितारें भी लोगो की मदद के लिए आगे आ रहे है. ऐसे में एक नया नाम सामने आए है बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना का. रवीना टंडन ने भी लोगों की मदद करने के लिए अपने कदम आगे बढ़ाए है. बीते दिनों में रवीना टंडन ने ऑक्सीजन सिलेंडर की हो रहें कालाबाजारी को लेकर अपना गुस्सा जाहिर किया था. 

अब रवीना टंडन ने कोरोना से ग्रसित लोगों की मदद के लिए 100 ऑक्सीजन सिलेंडर देते हुए मदद की है. जिसका खुलासा खुद रवीना टंडन ने किया है.बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है. जिसमे कई सारे नंबर दिखाई दे रहे है और साथ ही पता चल रहा है की रुद्रा फाउंडेशन को रवीना टंडन ने 100 ऑक्सीजन सिलेंडर डोनेट किए है. साथ ही रवीना टंडन ने लिखा की इस समय अस्पताल बहुत ही ज्यादा रकम वसूल कर रहे है.

रवीना टंडन का साड़ी लुक सोशल मीडिया पर मचा रहा धमाल, देखें फोटो

 इसलिए वो ऑक्सीजन सिलेंडर की व्यस्था कर रहीं है. जिससे जरूरतमंद लोगों के पास सीधे मदद पहुंच सके और फिलहाल 100 ऑक्सीजन सिलेंडर दिल्ली जाने के लिए रास्ते में है. टीम ऑक्सीजन किट से लेकर ऑक्सीजन कॉन्सेन्ट्रेटर तक की लोगों के लिए व्यवस्था कर रहें है. यहां तक की वो पुलिस और एनजीओ के साथ कांटेक्ट में है. जिससे इस महामारी को फैलने से रोका जा सके और ऐसे भयावह समय में वो लोगो से अपील करती है की जितना हो सके मदद करें.

 

अन्य खबरें