रवि दुबे को भी हुआ कोरोना, सोशल मीडिया पर दी जानकारी ,पत्नी सरगुन हुईं परेशान

Smart News Team, Last updated: Tue, 11th May 2021, 1:23 PM IST
  • देश भर में फैल रहे कोरोना की चपेट से कोई नहीं बच पा रहा है, आम इंसान से लेकर टीवी स्टार तक लोगो कोरोना संक्रमित हो रहे है. रोजाना लोगों के संक्रमण होने की खबरे आ रही हैं.
रवि दुबे

देश भर में फैल रहे कोरोना की चपेट से कोई नहीं बच पा रहा है, आम इंसान से लेकर टीवी स्टार तक लोगो कोरोना संक्रमित हो रहे है. रोजाना लोगों के संक्रमण होने की खबरे आ रही हैं. इसी बीच 'जमाई राजा फेम एक्टर रवि दुबे भी अब कोरोना पॉजिटिव हो रहे हैं. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने जानकारी दी है. उन्होंने पोस्ट शेयर कर बताया कि मुझे अभी अपनी रिपोर्ट मिली और यह पॉजिटिव है.

मैं सभी को सजेस्ट करना चाहूंगा, कि पिछले कुछ दिनों में जो कोई भी मेरे संपर्क में आया है वह अपना टेस्ट जरूर करवा ले और अपना खयाल रखें. अपनी हेल्थ पर नजर बनाए रखें. अगर कोरोना के लक्षण नजर आएं तो अपना टेस्ट कराएं. इस खबर के बाद रवि के फैन्स काफी दुखी हो गए हैं. लोग उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं. उनकी पत्नी सरगुन मेहता भी काफी परेशान है.

ऋतिक रौशन का परिवार हुआ फार्म हाउस में शिफ्ट, सामने आया वीडियो

एक्ट्रेस सरगुन मेहता का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है. उन्होंने इस पोस्ट पर कमेंट किया है. पति की हेल्थ को लेकर एक्ट्रेस काफी चिंतित हैं. रवि दुबे ने अपने पोस्ट में बताया है कि टेस्ट रिपोर्ट आने के बाद उन्होंने खुद को आईसोलेट कर लिया है. साथ ही उन्होंने लोगों के संपर्क में आने वाले से टेस्ट कराने की विनती भी की है.

अन्य खबरें