बेहद शानदार है रवि किशन की लव स्टोरी, एक्टर ने खुद किया खुलासा

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Jun 2021, 8:19 PM IST
  • भोजपुरी जगत से लेकर बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री में अपनी दमदार एक्टिंग से अपना रुतबा कायम करने वाले एक्टर रवि किशन ने अपने एक इंटरव्यू में बताया की वो अपनी पत्नी को देवी की तरह पूजते है और हर सुबह उनके पैर भी छूते है.
रवि किशन का खुलासा

भोजपुरी सिनेमा जगत से लेकर बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री तक का सफर तय करने वाले रवि किशन हर बार अपने अभिनय और बिंदास अंदाज से सबको अपना दीवाना बना लेते है. रवि किशन ने अपने फिल्मी करियर की अपना हर एक किरदार को बड़ी ही सजीव तरीके से प्रस्तुत किया है. जिसके लिए उनकी कितनी सराहना की जाए कम है. रवि किशन आज जिस मुकाम पर है, वहा तक पहुंचने में उनका साथ उनकी पत्नी प्रीति किशन ने दिया है.

 रवि किशन अपनी पत्नी प्रीति किशन को अपना लकी चार्म मानते है. रवि किशन की पत्नी को सादगी के साथ आपका जीवन जीना पसंद है.एक्टर रवि किशन प्रीति किशन की सादगी से इतना प्रभावित हुए थे की उन्होंने बचपन में ही आपके लिए प्रीति किशन को चुन लिया था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रवि किशन प्रीति किशन से पहली बार 11वीं क्लास में मिले थे. 

पवन सिंह के इस सॉन्ग पर एक्ट्रेस कोमल सिंह ने किया बोल्ड डांस, देखें वीडियो

रवि किशन ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी के बारे में बात करते हुए बताया की वो पानी पत्नी प्रीति को देवी की तरह पूजते है. यहां तक की हर सुबह उनके पैर भी छूते है. साल 1996 में रवि किशन और प्रीति किशन शादी के बंधन में बंधे थे. आज रवि किशन 3 बेटियों और 1 बेटे के पिता है और अपनी परिवार के साथ सुखी जीवन जी रहे है.

 

अन्य खबरें