सोनू सूद के PM बनने वाले राखी सांवत के बयान पर आया रिएक्शन, एक्टर ने कही ये बात

Smart News Team, Last updated: Wed, 12th May 2021, 3:49 PM IST
  • राखी सावंत ने सोनू सूद के काम को देखते कह दिया है कि देश का अगला प्रधानमंत्री सोनू सूद को बना दिया जाना चाहिए. इस बात पर सोनू सूद ने रिएक्शन दिया है. जो लोगों के दिलों को छू रहा है.
सोनू सूद. फोटो साभार-इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद लगातार लोगों की मदद में लगे हुए हैं. देश की पूरी जनता उनके नेक काम को पसंद कर रही है उनके काम सराहना हो रही है. इन सब के बीच राखी सावंत ने सोनू सूद के काम को देखते कह दिया है कि देश का अगला प्रधानमंत्री सोनू सूद को बना दिया जाना चाहिए. इस बात पर सोनू सूद ने रिएक्शन दिया है. जो लोगों के दिलों को छू रहा है.

दरअसल, सोनू सूद अपने घर के नीचे मीडिया कर्मियों को शरबत पिलाने आए थे. तभी उनमें से एक शख्स ने सोनू सूद से राखी सावंत के प्रधानमंत्री वाले अपील के बारे में सवाल किया, जिसपर उन्होंने कहा कि वह एक आम आदमी के रूप में ही बेहतर हैं. उन्होंने कहा जहां हूं वहीं सही हूं. वीडियो सोनू सूद कह रहे हैं, 'हम आम इंसान अच्छे हैं. भाई, आम इंसान बेहतर हैं.

आरती सिंह ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज, लोंगों ने कर दिया इस वजह से ट्रोल

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. फैन्स इस वीडियो को देखकर जमकर तारीफ कर रहे हैं. सोनू सूद के दरियादिली से तो हर कोई वाकिफ है. लेकिन उनके इस बयान ने लोगों का दिल जीत लिया है. लोग इस वीडियो को देखकर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. सोनू सूद की खूब तारीफ कर रहे हैं. सोनू दिन-रात लोगों की मदद में लगे हुए हैं.

अन्य खबरें