तनिष्क ऐड को लेकर आया बॉलीवुड से रिएक्शन, कंगना ने कहा लव जिहाद

Smart News Team, Last updated: 13/10/2020 05:07 PM IST
  • हाल में ही ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क का एक नया विज्ञापन वीडियो रिलीज किया गया. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर विवाद बढ़ गया और ये विवाद इतना बढ़ गया कि तनिष्क को उस ऐड हटाना पड़ा.
तनिष्क ऐड को लेकर आया बॉलीवुड से रिएक्शन

हाल में ही ज्वैलरी ब्रांड तनिष्क का एक नया विज्ञापन वीडियो रिलीज किया गया. जिसको लेकर सोशल मीडिया पर विवाद बढ़ गया और ये विवाद इतना बढ़ गया कि तनिष्क को उस ऐड हटाना पड़ा. लेकिन इस मामले बॉलीवुड से रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं. बॉलीवुड सितारों की मिली जुली प्रतिक्रिया सामने आई. कगंना इस विज्ञापन को लेकर कहा है कि ये लव जिहाद है, तो वहीं विनोद कापड़ी, ऋचा चड्ढा, स्वरा भास्कर ने इसका समर्थन किया हैं.

कंगना ने लिखा कि ये हिंदू होने के नाते हमें बहुत ही सतर्क रहने की जरूरत है. क्रिएटिव आतंकी हमारे दिमाग में देखो क्या क्या घुसा रहे हैं. हमें ऐसे विषयो पर ध्यान देने की जरूरत है. इन सबका हम पर क्या असर हो रहा है। हमारी सभ्यता को बचाने का सिर्फ यही एकमात्र उपाय है.

14 अक्टूबर को पीएम मोदी से 'मन की बात' करेंगे सुशांत के फैंस, मांगेंगे इंसाफ

उन्होंने आगे लिखा कि ये विज्ञापन कई पैमानों पर गलत है. इसमें ये दिखाया गया कि है लंबे समय से हिंदू बहू उनके साथ रह रही है लेकिन उसे स्वीकार तब किया जब वह घर को वारिस देने वाली है. इसका क्या मतलब है, क्या वह औरत क्या बच्चा पैदा करनी की मशीन है? कंगना ने इस ऐड पर आरोप लगाया कि ये केवल लव जिहाद को ही नहीं बल्कि लिंगभेद को भी बढ़ावा देता है.

तनिष्क द्वारा इस विज्ञापन को वापस लेने पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर कहा कि इतनी बड़ी कंपनी, इतनी ढीली रीढ़ की हड्ढी. इसके साथ ही मशहूर डायरेक्टर ओनिर ने ऐड वापस लेने पर कहा कि तनिष्क ये बहुत दुख की बात है, वैरी सैड.

अन्य खबरें