रेखा ने नेहा कक्कड़ को गिफ्ट किया हाथ से लिखा प्यारा सा नोट

Smart News Team, Last updated: 06/04/2021 09:36 PM IST
  • टीवी का सबसे पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो "इंडियन आइडल 12" में रेखा ने शो की जज नेहा कक्कड़ को एक प्यार भरा तोहफा दिया. जिसका जिक्र नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के सामने किया.
रेखा और नेहा कक्कड़

भारतीय सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री रेखा अपनी एक गेस्ट अपीरियंस को लेकर सुर्खियों में बने हुई हैं. अभी हाल ही में टीवी के सबसे पॉपुलर सिंगिंग रियलिटी शो "इंडियन आइडल 12" के वीकेंड पर रेखा बतौर गेस्ट के रुप में आई हुई थी. जहां पर रेखा ने शो में कंटेस्टेंट और जज के साथ ढेर सारी मस्ती की और अपनी कुछ पुरानी यादों को भी सबके साथ शेयर किया. सिंगिंग रियलिटी शो "इंडियन आइडल 12" के सेट पर रेखा ने शो की जज बनी हुई नेहा कक्कड़ को एक बहुत प्यारा तोहफा दिया.

 रेखा ने अपने तोहफे में नेहा कक्कड़ को खुद के हाथों से लिखा हुआ एक प्यारा नोट दिया. जिसको नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फैंस के साथ शेयर किया.बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फैंस के साथ रेखा के दिए हुए नोट की फोटो को शेयर किया है. जिसके साथ ही नेहा कक्कड़ ने कैप्शन में लिखा की रेखा जिनको दिलों की रानी कहते हैं. 

हाई थाई स्लिट आउटफिट में वाणी कपूर के सिजलिंग लुक ने सोशल मीडिया पर मचाया कहर

उन्होंने नेहा कक्कड़ का दिल सच में जीत लिया और यह इसलिए नहीं क्योंकि रेखा ने नेहूप्रीत की शादी का शगुन दिया है. बल्कि यह हकीकत में. नेहा कक्कड़ ने कभी किसी को ऐसे डांस करते हुए नहीं देखा है. जैसा रेखा को देखा डांस करते हुए. इसी के साथ नेहा कक्कड़ ने रेखा को "ब्यूटी क्वीन" कहते हुए खुद को रेखा का फैन बताया और इस अपनी इस पोस्ट में अपने पति रोहनप्रीत सिंह को भी टैग किया. जिस पर रोहनप्रीत सिंह ने भी कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

 

अन्य खबरें